NCB के निशाने पर आई सुशांत के छिछोरे की सक्सेस पार्टी
/

छिछोरे की सक्सेस पार्टी में ऐसा क्या हुआ था जो जांच एजेंसी के निशाने पर आई पार्टी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में आए दिन एक नया मोड़ आता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर एन सी बी ड्रग्स मामले में अपनी जांच आगे बढ़ाता जा रहा है। बीते दिनों एन सी बी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी अपने फार्म हाउस में दी थी, जिसमें कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए थे। बैंक से सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट का स्टेटमेंट मिला है, जिसमें सुशांत के पावना लेक फार्महाउस में की जाने वाली पार्टियों में 40,000 रुयये से अधिक का खर्च दिखाया गया है।

कब औऱ कहां थी पार्टी

बीते दिन 29 मार्च को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फार्महाउस पर ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में कई बॉलिवुड स्टार भी शामिल हुए थे। इस पर एनसीबी को शक  है कि इस सक्सेस पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स का इस्तेमाल भी किया गया है, जिसके चलते एन सी बी इन पार्टियों की जांच करने का सोच रही है।

एन सी बी ने फार्महाउस पर मारा छापा

बीते दिनों एन सी बी की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर छापा मारा था। इस दौरान फार्महाउस से एन सी बी को हुक्का पॉट्स, दवाएं, ऐशट्रे और बहुत कुछ बरामद किया है। सुनने में आया है कि सुशांत इस जगह के लिए हर महीने 2.5 लाख रुपये का भुगतान करते थे।
इस फार्महाउस पर सुशांत  रिया , रिया के भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी सहित अन्य लोगों के साथ पार्टी करते थे। सुशांत के दोस्तों के अलावा कई बॉलिवुड एक्टर एक्ट्रेस ने भी वहां बहुत पार्टी की है। खबर यह भी है कि जब सुशांत अकेलेपन से अपनी लड़ाई लड़ रहे थे। तब भी इस  फार्महाउस में पार्टियां होती थी