4 घंटे चली रकुलप्रीत से पूछताछ, रिया को लेकर मानी ये बात
/

4 घंटे चली रकुलप्रीत से पूछताछ, रिया को लेकर मानी ये बात

आज रकुलप्रीत सिंह से एन सी बी ने करीबन 4 घंटे पूछताछ की । करीबन 4 घंटे की पूछताछ के बाद रकुल प्रीत ने कबूल किया कि उन्होंने साल 2018 में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से व्हाट्सएप चैट की, लेकिन उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने की बात से साफ इनकार कर दिया है।रकुल  को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची. एन सी बी यहीं से अपना काम कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के सेवन के पूछताछ के चलते रकुल को समन भेजा था।

आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की हुई गिरफ्तारी

एन सी बी ने ड्रग्स केस में अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।पूछताछ के दौरान सुशांत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने रकुल का नाम लिया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है। रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

समन ना मिलने का बनाया बहाना

एन सी बी ने रकुल को पूछताछ के लिए गुरूवार को ही बुलाया गया था, लेकिन रकुल की टीम ने दावा किया कि उन्हें एन सी बी की ओर से समन नहीं मिला है। बृहस्पतिवार को एन सी बी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है।

कई सेलेब्स एन सी बी की रडार पर

रकुलसिंह प्रीत के अलावा एन सी बी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिये बुलाया है ।

अधिकारी ने बताया कि एन सी बी की टीम ने बृहस्पतिवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी। उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।