सुशांत की बहन और जीजा को पूछताछ के लिए बुला सकता है एन सी बी
/

सुशांत की बहन और जीजा को पूछताछ के लिए बुला सकता है एन सी बी

जिस तरीके से एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच में लगी है, उससे ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे का राज सबके सामने आ सकता है। एन सी बी ने अभी तक रिया के साथ-साथ जिन लोगों से पूछताछ की है, उसके बाद सूत्रों के अनुसार बहुत ही जल्द सुशांत की बहन और जीजा को एन सी बी पूछताछ के लिए कार्यालय बुला सकता है।

अब तक कितनों की हुई गिरफ्तारी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आए दिन एक नया मोड लेती जा रही है, पहले सीबीआई फिर एन सी बी की जांच। धीरे – धीरे इस मामले में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते ही जा रहे हैं। पहले सुशांत केस में रिया के शामिल होने के कयास फिर रिया के ड्रग्स लेने के खुलासे ने पूरे बालीवुड में खलबली मचाने के साथ साथ सुशांत की मौत को एक नया मोड़ दे दिया है।

अभी तक रिया चक्रवर्ती के साथ साथ करीबन डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी इस केस में हो चुकी है, इसमें रिया चक्रवर्ती के साथ  उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोगों  को एन सी बी ने गिरफ्तार भी किया है।

एनसीबी के हाथ लगी महत्वपूर्ण जानकारी

एन सी बी ने रिया ड्रग्स मामले में अभी तक रिया के अलावा जिन जिन लोगों से पूछताछ की है उन्होंने सुशांत की बहन और जीजा को लेकर बहुत महत्वपूर्ण और जरूरी जानकारी एन सी बी को दी है,जिसके कारण एन सी बी सुशांत की बहन और जीजा को पूछताछ के लिए कार्यालय बुला सकती है।

श्रुति मोदी से क्यों न हुई पूछताछ

खबर यह भी आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से एनसीबी को पूछताछ करनी थी, लेकिन एन सी बी के उपनिदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने बताया कि “एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला है, जिसके कारण एनसीबी ने  श्रुति मोदी को अपने सामने पेश होने के कुछ घंटो बाद वापस भेज दिया।”