रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मिला पुख्ता सबूत, 10 साल की होगी जेल
/

NCB को रिया के घर से मिला डेढ़ किलो चरस, 10 साल की हो सकती है सजा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार एक्शन मोड में है। ड्रग्स कनेक्शन का पता लगने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया था।

वहीं एनसीबी की जांच के बीच ये खबर प्रकाश में आई है कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस बरामद हुई थी। ऐसे में रिया और शोविक की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले रिया और शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 साल तक की जेल हो सकती है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि हम सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े किसी भी केस की जांच नहीं कर रहे हैं। सुशांत सिंह की मौत का मामला सीबीआई का है। साथ ही कहा कि सुशांत सिंह की मौत से हमारा कोई भी लेना देना नहीं है। हमारा केस ड्रग कार्टेल का है। जिस मामले पर हम ड्रग्स नेटवर्क के बारे में पता लगाने का प्रयास जारी रखे हैं।

अब तक 19 लोगों की हुई गिरफ्तारी

एनसीबी के अधिकारी ने आगे बताया कि इस मामले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें सेव् सभी के पास से ड्रग्स बरामद की गई थी। आगे उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास ड्रग्स की रिकवरी की गई है। साथ ही सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

आगे बताया कि इस मामले में जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उन सभी पर आरोप है कि वह ड्रग्स की पेमेंट और आर्थिक मदद करते थे। उन्होंने कहा कि शोविक चक्रवर्ती के अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है, क्योंकि उसने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था। आहे कहा कि ये सभी तो  छोटे प्यादे हैं, जोकि एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

किसी को भी नहीं दी गई क्लीन चिट

एनसीबी अधिकारी से जब दीपिका, सारा, और श्रद्धा को दी गई क्‍लीनचिट के बारे पूछा गया, तो उन्‍होंने बताया कि इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

वहीं इस मामले में हमारे हाथ में जैसे-जैसे सबूत लग रहे हैं, हम लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि आगे भी हम कई सेलेब्स को समन भेज सकते हैं। जांच अधिकारी ने कहा कि रिया और शोविक के ​वकील को शायद इस बात का पता नहीं है कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस जब्त की गई थी। जांच अधिकारी ने आगे बताया कि रिया  के घर से एनसीबी की टीम ने डेढ़ किलो चरस और गांजा बरामद किया है।