दीपिका के सामने हाथ जोड़ क्यों खड़े हो गये NCB के अधिकारी?जाने
/

पूछताछ के दौरान दीपिका के सामने हाथ जोड़ क्यों खड़े हो गये NCB के अधिकारी? जाने

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने के बाद एनसीबी अपनी जांच लगातार जारी रखे है। ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया ने एनसीबी के सामने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया था। जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम शामिल थे। बता दें कि एनसीबी की जांच में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनजेर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सामने आई थी। वहीं  एनसीबी ने इन चारों अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेजा था।

वहीं शनिवार को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एनसीबी के अधिकीरी दीपिका के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए। खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान जब एनसीबी टीम दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था और वह रोने भी लग गई थीं।

एनसीबी ने जब्त किया दीपिका का फोन

जिसे देखकर एनसीबी अफसरों ने दीपिका को इमोशनल कार्ड न खेलने की नसीहत दी। वहीं एनसीबी अधिकारियों ने हाथ जोड़कर दीपिका पादुकोण को रोने की बजाए पूरा सच बताने के लिए कहा। अफसरों ने कहा कि अगर वे सबकुछ सच-सच बता देंगी, तो ये उनके लिए काफी बेहतर होगा।

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने दीपिका का फोन भी जब्त कर लिया। वहीं पूछताछ के दौरान दीपिका का आमना-सामना उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। जानकारी के अनुसार, दीपिका दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह 9:50 पर पहुंचीं थीं और करीब 3: 50 पर यहां से बाहर निकली थीं।

वहीं अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका पादुकोण बाहर आईं। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका ने ड्रग्स लेने से साफ इनकार किया है। साथ ही दीपिका ने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी खारिज कर दिया है। ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सबूत निकालने की कवायद होगी।

सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ

बताया जा रहा है कि पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है। एनसीबी के अफसरों ने दीपिका और करिश्मा के बीच हुई ड्रग्स चैट के बारे ही सवाल पूछे हैं। ख़बरों के मुताबिक, उस चैट को लेकर दीपिका ने स्वीकारा है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं।

बता दें कि इसके अलावा एनसीबी ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी ड्रग्स मामले में पूछताछ की है। साथ ही एनसीबी ने  दोनों अभिनेत्रियों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं।