गिरफ्तार करने गई एनसीबी की टीम पर हुआ हमला, 2 सीनियर अधिकारी हुए गंभीर रूप से चोटिल

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद कई जांच एजेंसियां इस मामले पर कार्य कर रही थी. एन सी बी की जांच के दौरान कई ड्रग पेडलर के नाम भी सामने आए थे. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार भी इस मामले में दोषी पाए गए थे. बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था, तभी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम लगातार बॉलीवुड पर भी नजरें जमाए हुए हैं. एनसीबी की टीम लगातार छापेमारी भी कर रही है. छापेमारी के दौरान ही एक ड्रग पेडलर के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए पहुंची एनसीबी की टीम पर अचानक हमला हो गया, जिसमें कई अधिकारी बुरी तरह से घायल हो गए.

गिरफ्तार करने गई एनसीबी की टीम पर हुआ हमला, 2 सीनियर अधिकारी हुए गंभीर रूप से चोटिल

जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम पर हुआ हमला

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ड्रग पेडलर को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान उनकी टीम को मिलाकर पांच लोगों पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में ड्रग पेडलर्स के एक ग्रुप ने हमला कर दिया. इस हमले के दौरान लगभग 60 लोगों की भीड़ भी जमा थी. अचानक हुए हमले में एनसीबी के दो अधिकारी बुरी तरह से जख्मी पाए गए. जानकारी के मुताबिक यह अधिकारी जिस ड्रग पेडलर को पकड़ने गए थे, उसका नाम कैरी मेंडिस है. बाद में मुंबई पुलिस की सहायता से पूरी स्थिति को काबू में किया गया था. हमले के बाद आरोपी और उसके तीन एसोसिएट को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कौन हो सकता है एसीबी की टीम पर हमला करने वाला यह खिलाड़ी

रविवार के दिन यह हमला हुआ था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोरन डायरेक्टर समीर वानखेडे अपने टीम के पांच अधिकारियों के साथ ड्रग पेडलर के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए गोरेगांव गए थे. जहां पर यह हमला हुआ है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर जानलेवा हमला करने वाला यह खिलाड़ी कौन हो सकता है?? फिलहाल, आरोपी को दबोचने के बाद अब उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

गिरफ्तार करने गई एनसीबी की टीम पर हुआ हमला, 2 सीनियर अधिकारी हुए गंभीर रूप से चोटिल

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया भी हिरासत में

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम बॉलीवुड से अब धीरे-धीरे टीवी इंडस्ट्री तक भी पहुंच चुकी है. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को भी गिरफ्तार किया गया था. छापेमारी के दौरान दोनों के घर से एनसीबी ने गांजा बरामद किया था. हर्ष और भारती को मुंबई के किला कोर्ट में न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ की थी.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...