क्षितिज का दावा रणबीर, रामपाल और मोरिया को फंसाना चाहती है Ncb

बॉलीवुड में काफी समय से ड्रग मामले को लेकर भुचाल मचा हुआ है। आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। वहीं बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी क्षितिज रवि प्रसाद ने विशेष अदालत में कहा है कि उसे एजेंसी के अधिकारियों ने रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल को गलत तरीके से फंसाने के लिए फोर्स किया

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्षितिज को बॉलीवुड ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। इस बीच, विशेष अदालत ने उसे छह अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एनसीबी ने उसके आरोपों को झूठा और आधारहीन बताकर खारिज कर दिया है।

एनसीबी ने बयान देने के लिए किया प्रताडि़त

क्षितिज का दावा रणबीर, रामपाल और मोरिया को फंसाना चाहती है Ncb

बता दें कि इससे पहले क्षितिज के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत को बताया था कि एनसीबी अधिकारियों ने निर्मातानिर्देशक करण जौहर के खिलाफ बयान देने के लिए आरोपितों को प्रताडि़त और ब्लैकमेल किया है।

अदालत के सामने अपने बयान में क्षितिज ने कहा कि रणबीर, मोरिया और रामपाल को गलत तरीके से फंसाने के लिए मुझे कई बार प्रताडि़त किया गया। उसने कहा कि मैंने अपनी लिखावट में इन अभिनेताओं के खिलाफ झूठा आरोप लिखने से इन्कार कर दिया। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी अपनी इच्छा के मुताबिक झूठा बयान तैयार कर रहे हैं और उस पर दस्तखत करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उसने कहा कि मुझे जांच एजेंसी द्वारा मानसिक, भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान किया जा रहा है।

क्षितिज ने नहीं लिया नाम

क्षितिज का दावा रणबीर, रामपाल और मोरिया को फंसाना चाहती है Ncb

वहीं सरकारी वकील अतुल सर्पाडे ने अदालत को बताया कि एजेंसी के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह निराधार और गलत हैं। हमने इन अभिनेताओं का नाम नहीं लिया है और न ही क्षितिज ने कभी पूछताछ के दौरान उनका नाम लिया है। हमने उसका बयान अदालत को भी दिखाया है।

एनसीबी के मुताबिक क्षितिज एक अन्य आरोपित कर्मजीत और उसके सहयोगियों से ड्रग खरीदता था। बता दें कि बॉलीवुड ड्रग जांच के मामले में एजेंसी ने इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.