'घाघरा' गाने पर नीतू कपूर ने किया डांस, लोगों ने पूछा क्या हो रही आलिया रणबीर की शादी?

बॉलीवुड़ की पापुलर अभिनेत्री नीतू कपूर अपने बेटे रनबीर कपूर से काफी करीब है। उनके बेटे के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अक्सर अपनी मां और भाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, अब नीतू कपूर रणबीर कपूर के गाने पर डांस करते हुए नजर आईं और उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

मास्टर जी ने शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Amazing dance choreo with the one and only my favourite @neetu54 🌸

A post shared by Rajendra Singh Choreographer (@masterjirocks) on

सोशल मीडिया पर मास्टरजी के नाम से मशहूर कोरियॉग्रफर राजेंद्र सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के गाने ‘घाघरा’ पर डांस रिहर्सल कर रही हैं। बताते चलें कि फिल्म में यह गाना रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। इस वीडियो में नीतू के साथ कोरियोग्राफर राजेश सिंह भी हैं। राजेश और नीतू बेहद शानदार तरीके से डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राजेश ने लिखा, मेरी फेवरेट नीतू कपूर के साथ मजेदार कोरियोग्राफी।

क्या हो रही है शादी की तैयारी

'घाघरा' गाने पर नीतू कपूर ने किया डांस, लोगों ने पूछा क्या हो रही आलिया रणबीर की शादी?

नीतू कपूर के इस डांस रिहर्सल वीडियो के वायरल होने पर उनके फैंस ने रनबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर बहुत सारे सवाल पूछना शुरू कर दिए है। इनमें से एक फैन ने पूछा कि क्या ये रणबीर और आलिया की शादी के लिए रिहर्सल है। आपकों बता दें कि नीतू कपूर डायरेक्टर राज मेहता की अगली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी भी दिखाई देंगे। वहीं, रणबीर कपूर जल्द ही डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले है।

रनबीर को लेकर आलिया ने दी राय

'घाघरा' गाने पर नीतू कपूर ने किया डांस, लोगों ने पूछा क्या हो रही आलिया रणबीर की शादी?

 

रनबीर को लेकर आलिया ने खुल कर अभी कुछ भी नहीं कहा है लेकिन उनके इशारें ही काफी है। कुछ दिनों पहले आलिया ने कहा था, ‘यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।’ रणबीर को लेकर आलिया ने अपनी राय दी और कहा था कि, ‘उन्हें समझना मुश्किल नहीं है। वो तो एक रत्न हैं।’

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.