Neetu Kapoor

मुबंई, Neetu Kapoor house responsibility handed over Alia Bhatt: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे हैं। तभी से इन की तस्वीरों से लेकर इनसे जुड़ी कोई ना कोई बात लगातार सामने आ रही है। मालूम हो कि, कपूर खानदान में आलिया का बहू के रुप में ग्रैंड वेलकम हुआ। वहीं अब इसके बाद खबर आ रही है, कि सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अब आलिया भट्ट को घर की जिम्मेदारी सौंप दी है। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने रियलिटी शो के दौरान किया।

Neetu Kapoor

इस शो में बतौर जज नजर आ रहीं Neetu Kapoor

आपको बता दें कि, बेटे रणबीर कपूर की शादी के बाद अब नीतू कपूर अपने काम पर वापसी कर चुकी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस और आलिया भाट्ट की सास नीतू कपूर इन दिनों टीवी के कर्लस चैनल पर आने वाला डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dnace Deewane Junoirs) में बतौर जज दिखाई देगी। इस शो में नीतू कपूर ने बताया कि बहूरानी के आते ही अब घर का माहौल कैसा है। हालांकि वह अपने बेटे की शादी से काफी खुश है जो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है।

Neetu Kapoor

जानें घर पर किसका चल रहा है राज?

दरअसल, हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को प्रोमों वीडियो जारी किया है। जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) सास शब्द को सैस कहते हुए नीतू (Neetu Kapoor) से पूछती हैं, ‘आपने सैस सीखा है ना? इस पर नीतू जवाब देती हैं कि मुझे इतना काम में आ रहा है ये सैस और स्वैग। इस बीच होस्ट करण कुंद्रा कहते हैं, ‘सैस तो आ रही है क्योंकि बहू भी तो आ रही है।’ इस पर नीतू कपूर कहती हैं, ‘आ गई है’। करण फिर पूछते हैं, ‘घर पर चल किसकी रही है? सास की या बहू की?’ इसके जवाब में नीतू कहती हैं, ‘खाली बहू की। मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की ही चले।’ ऐसे में साफ है कि नीतू कपूर ने घर के फैसले लेने की जिम्मेदारी बहूरानी पर ही छोड़ दी है।

Video: बहु के गानें पर जमकर थिरकी Neetu Kapoor, बताया घर में किसका चलेगा राज