Neetu Kapoor

मुंबई: पिछले काफी समय से बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं फैंस भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते है ऐसे में इन दोनों की शादी का इनके चाहने वालों को भी बेसब्री से इंतजार हैं। यहीं वजह है कि इनकी मैरिज को लेकर अक्सर कोई ना कोई अफवाह तक सामने आती रहती है। लेकिन इस बीच अब रणबीर-आलिया की शादी को लेकर एक्टर की मां यानी एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का रिएक्शन सामने आया है।

Neetu Kapoor

 

अप्रैल में बंध सकते हैं शादी के बंधन में

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अक्सर इनकी शादी को लेकर इनसे सवाल पूछा जाता है लेकिन आलिया और रणबीर दोनों ने ही कभी इस सवाल पर सीधा जवाब नहीं दिया। बताया जा रहा है कि कपल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएगा। हालांकि, इस शादी को लेकर रणबीर-आलिया या फिर दोनों के परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान जारी नहीं दिया गया है। लेकिन अब शादी की खबरों के बीच नीतू कपूर का रिएक्शन सामने आया है।

Neetu Kapoor

आलिया-रणवीर की शादी को लेकर नीतू कपूर ने दिया ये रिएक्शन

दरअसल, नीतू कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पैपराजी के साथ बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में नीतू कहती हैं, रणबीर की शमशेरा आ रही है। ऋषि कपूर की फिल्म आज आ गई। फिर ब्रह्मास्त्र आ रही है। इस बीच एक फोटोग्राफर पूछता है, ‘मैडम जी, बहू कब आ रही है घर?’ पहली बार तो नीतू इस सवाल को ठीक से सुन नहीं पाईं लेकिन जब फोटोग्राफर ने दोबारा पूछा तो वह सवाल सुनकर मुस्कुरा देती हैं और आसमान की ओर हाथ दिखाते हुए जैसे कहना चाहती हैं कि सबकुछ भगवान पर है।

आलिया संग शादी पर रणबीर ने कहा- मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है

गौरतलब है कि, पिछले 4 साल के रणबीर कपूर आलिया को डेट कर रहे हैं। उन्होंने पहले बताया था कि दोनों 2020 में शादी करने वाले हैं लेकिन उसी साल कोरोना ने दस्तक दे दी जिससे उनकी शादी नहीं हो पाई। हाल ही में एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने शादी की तारीख को लेकर कहा, ‘मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दूं डेट, लेकिन आलिया और मैं जल्द ही शादी करने वाले हैं। हां, उम्मीद है जल्द ही होगी।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt

इस डेट को रिलीज हो रही है फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’

वहीं अगर बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों आलिया संग अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि चार साल बाद अब जाकर हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है। इसमें रणबीर- आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म से आलिया और रणबीर का लुक सामने आ चुका है। ये मूवी 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है।