ब्वॉयफ्रैंड हिमांश कोहली को याद कर नेहा कक्कर हुई थी भावुक,
/

एक्स बॉयफ्रेंड को याद कर भावुक हुई नेहा कक्कड़, लगाया था इल्जाम

बॉलीवुड़ के धमाकेदार नेहा कक्कर के चर्चे तो हमेशा ही रहते है, लेकिन पिछले कुछ दिनों उनके ब्रेक अप की बातें जोरों पर थी। हालाँकि हिमांश और नेहा दोनों ने ही अपने ब्रेकअप का जिम्मेदार एक दूसरे को बताते हुए सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था।

सुनने में आ रहा है कि अब नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं और उनके लाइफ में एक बार फिर नए प्यार ने एंट्री मार ली है। खबरों की माने तो नेहा इसी महीने शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं। इस पर नेहा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने अपना रिएक्शन दिया है।

क्या था हिमांश का रिएक्शन

हिमांश ने नेहा की शादी की खबर सुनकर बोला कि वैसे अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं, उसके पास ऐसा कोई है और यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा।’ हालांकि हिमांश ने यह साफ कर दिया कि वह रोहनप्रीत सिंह को नहीं जानते। आपको बता दें कि रोहनप्रीत सिंह भी एक पंजाबी सिंगर हैं। सुनने में आया  है कि नेहा रोहनप्रीत के साथ इसी महीने की 24 तारीख को शादी करने जा रही हैं। अब ये बात कितनी सच है कितनी झूठ इस बात का कुछ पता नहीं है।

इंडियन आइडल के शो में किया था प्यार का खुलासा

नेहा ने इंडियन आइडल के शो में अपने औऱ हिमांश के प्यार का खुलासा किया था। इसके बाद नेहा ने अपने ब्रेकअप की वजह इंस्टा पोस्ट के माध्यम से दिया था और बताया था कि उनका रिश्ता टूटने की वजह केवल शक था और वो हिमांश को सफाई दे देकर थक चुकी थी वही नेहा ने हिमांश को लेकर कहा की मैंने उसे हर चीज़ दी लेकिन वो मेरा न हो सका। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। आपको बता दे की हिमांश और नेहा ने एक साथ गाना भी गया था जो बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ।

क्या नेहा करेंगी रोहनप्रीत से शादी

हाल ही में खबर आई है कि नेहा कक्कर की लाइफ में एक नए प्यार की एंट्री हुई है जिससे वो शादी भी करने  वाली है। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है।24 अक्टूबर को उनकी शादी की बात जब रोहन से पूछा गया तो उन्होंने इन सब बातों का खंडन करते हुए कहा कि मैंने भी ऐसा सुना है ,लेकिन ये सच नहीं है हम शादी नहीं कर रहे है।