नेहा कक्कड़ जल्द लेने जा रही हैं सात फेरे? इंस्टाग्राम पर पोस्ट से मिली हिंट
/

नेहा कक्कड़ जल्द लेने जा रही हैं सात फेरे? इंस्टाग्राम पर दिया ये संकेत

सिंगर नेहा कक्कड़ प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

मुम्बई- सिंगर नेहा कक्कड़ प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब नेहा की एक पोस्ट से ऐसा हिंट मिल रहा कि वो सेटल होने का प्लान कर रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक स्टोरी

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आजा चल ब्याह करवाइए लॉकडाउन विच कट होने खर्चें’। इस पोस्ट को देखने के बाद ये चर्चे तेज हो गए कि नेहा शादी करने वाली हैं।

नेहा की इस पोस्ट के बाद उनके प्रशंसक उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। लेकिन बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। सच कुछ और ही है। दरअसल, ये एक गाने का प्रमोशन है। नेहा ने जो लाइन्स शेयर की वो उनके गाने डायमंड दा छल्ला की है।

नेहा की शादी को लेकर पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

इससे पहले भी नेहा की शादी को लेकर इस तरह की अफवाहें सामने आ चुकी हैं। फरवरी 2020 में जब नेहा ‘इंडियन आइडल-11’ जज कर रहीं थीं, तब उनका नाम उदित नारायण के बेटे, प्लेबैक सिंगर और ‘इंडियन आइडल-11’ के होस्ट आदित्य नारायण से जुड़ा था। ये चर्चाएं तेज हुईं थीं कि दोनों टीवी शो में ही शादी करेंगे। पर्सनल लाइफ में नेहा ने हिमांश कोहली को डेट किया। हिमांश संग उनका रिलेशन और ब्रेकअप दोनों ही काफी चर्चित रहे। दोनों ने ही सामने आकर अपना-अपना पक्ष रखा था।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

इस साल जून में नेहा ककक्ड़ ने इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स के मार्क को पार किया। लॉकडाउन के दौरान भी नेहा ने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। वो समय समय पर अपने गानों के पोस्ट करती रहीं हैं।

अभी हाल में ही टेबल पर चढ़कर ‘डायमंड दा छल्ला’ सॉन्ग पर नेहा ने जबर्दस्त अंदाज में ठुमके लगाए। इसमें पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा , टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर और रियाज अली नजर आ रहे हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इसे शेयर किया है।