सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ को इस महीने 14 जून को एक साल पूरा हो जाएगा, बीते एक साल के दौरान हमे सुशांत की डेथ से जुड़े कई खुलासे देखने को मिले थे. जिसमें ड्रग्स के अधिक मामले सामने आए अब इसी ममाले से जुड़ा एक और नया खुलासा सिद्धार्थ पिठानी ने किया है. खबरों की मानें तो सिद्धार्थ ने एनसीबी के सामने इस बात की खुलासा अपनी गिरफ्तार के बाद किया है. दरअसल, 26 मई को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था.

जिसके बाद सिद्धार्थ को ट्रांजिट अरेस्ट वारंट पर हैदराबाद से मुंबई लाया गया, जहां उसने इस ममाले में सैमुअल मिरांडा का नाम लेते हुए इस केस में एक नया मोड़ ला दिया है. हालांकि, सिद्धार्थ ने सैमुअल के अलावा और भी कई नाम लिए हैं ऐसे में अब देखना ये भी होगा कि अब किस किस को एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी. तो आइए एक बार डिटेल में सिद्धार्थ पिठानी के इस खुलासे को जानते हैं..

सिद्धार्थ पिठानी ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्धार्थ पिठानी ने किया नया खुलासा, इस करीबी का लिया नाम

रिपब्लिक चैनल की खबर के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने एक्टर से जुड़े और भी कुछ लोगों के नाम लिए हैं. सिद्धार्थ के द्वारा लिए गए नामों के आधार पर जल्द ही एनसीबी इन लोगों से पूछताछ कर सकती है. इसमें सैमुअल मिरांडा का नाम भी शामिल है. आपको बता दें कि सैमुअल वहीं हैं जो सुशांत के घर के मैनेजर थे.

इससे पहले भी एनसीबी सैमुअल से पूछताछ कर चुकी है. ऐसे में एनसीबी अब एक बार फिर से सैमुअल से नए सिरे से पूछताछ करने वाली है. वहीं, सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद नीरज और केशव को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. इतना ही नहीं सुशांत के बॉडीगार्ड से भी पूछताछ की गई है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्धार्थ पिठानी ने किया नया खुलासा, इस करीबी का लिया नाम

वैसे सिद्धार्थ पिठानी वही हैं, जिन्होंने सुशांत को निधन के बाद कमरे में सबसे पहले देखा था उन्होंने ही बताया था कि एक्टर ने सुसाइड की है. इस आधार पर सिद्धार्थ से पूछताछ भी की गई थी. ऐसे में अब फिर से जब सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया गया था तो साफ लग रहा था कि अब केस को नया मोड़ मिलने वाला है. देखना ये भी होगा कि सिद्धार्थ के नामों के आधार पर अब किस किस को एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी.

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्धार्थ पिठानी ने किया नया खुलासा, इस करीबी का लिया नाम

फिल्म इंडस्ट्री के फैंस उस वक्त हैरान रह गए थे जब 14 जून 2020 को खबर आई थी कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. सुशांत के निधन के बाद न जाने कितने महीनों तक नेपोटिज्म का मुद्दा भी उठा था. हालांकि अब परिवार के मांग के बाद इस मामले की जांच सीबीआई और एनसीबी की पास है. एक्टर के निधन को एक साल होने वाला है, लेकिन अभी तक जांच एजेंसी किसी भी नजीते पर पहुंची नहीं हैं.