दीपेश-सैमुअल ने किया खुलासा, सुशांत के घर ड्रग पार्टी में...
/

दीपेश-सैमुअल का बड़ा खुलासा, बड़े बॉलीवुड स्टार होते थे सुशांत के घर ड्रग्स पार्टी में शामिल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक खुलासे और नए नए एंगल निकल कर सामने आ रहे हैं। सीबीआई और एनसीबी ने भी अपनी जांच का दायरा बढ़ा लिया है। रिया और उसके भाई शौविक की व्हाट्सप्प चैट खुलासे के बाद एनसीबी ने रिया के घर पर छापा मारा। फिर शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स मामले में पूछताछ की। उन्होंने कई खुलासे किये फिर एनसीबी ने उन्हें  गिरफ्तार कर लिया।

अब रिया की भी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। वहीं सुशांत सिंह ममाले में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसकी वजह से रिया की तो मुसीबत बढ़ी ही है, साथ ही ड्रग रैकेट को लेकर भी कई तरह के खुलासे किए गए हैं।

इन पार्टी में कई सेलेब्स भी होते थे शामिल

सैमुअल और दीपेश ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत के घर पर ड्रग पार्टी काफी आम थी। ड्रग पार्टी में कई दोस्त आया करते थे ,हैरान करने वाली बात यह है कि दर्ज किए गए बयान में यह बताया गया है कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इन पार्टियों में शामिल हुआ करते थे।

सैमुअल ने अपने बयान में कहा है कि वो साल 2019 से 20 तक सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करता था। इस सब में सैमुअल ने बताया कि रिया के भाई शौविक का अहम रोल है।

सैमुअल का बयान

सैमुअल ने अपने बयान में बताया कि शौविक ने ही उन्हें एक दोस्त सूर्यदीप का नंबर दिया था, उसने करमजीत नाम के एक सप्लायर का नंबर भी दिया था, जो 2500 रुपये में एक पैकेट उपलब्ध कराया करता था। करमजीत, रिया के घर और सुशांत के घर पर वीड डिलीवर करता था।

वहीं मार्च 2020 की शौविक की एक वाट्सऐप चैट से खुलासा हुआ है कि वो ड्रग पैडलर जैद के संपर्क में था। उस समय शौविक ने ही सैमुअल को सुशांत के लिए ड्रग लाने के लिए कहा था।

आगे सैमुअल ने बताया कि शौविक ने उनसे कहा था कि एचडीएफसी बैंक के कार्ड से साथ अब्दुल बासित के रेफरेंस का इस्तेमाल करें। इसी कार्ड से 10 हजार रुपए 5 ग्राम बीड के लिए निकाले गए थे। वहीं दीपेश सांवत ने भी जांच के दौरान यह बताया कि वो सुशांत और रिया दोनों को ड्रग सप्लाई किया करता था। अब ये अपने आप में बड़ा बयान है, क्योंकि रिया ने लगातार दावा किया है कि वे ड्रग्स नहीं लेती थीं। यही नहीं वो मेडिकल जांच के लिए भी तैयार थी। अब रिया का बड़ा बयान उनके लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है।