Nick Jonas

अमेरिकन स्टार और प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) को उनके नए शो की शूटिंग के दौरान चोट लगी जो कि इतनी गंभीर थी कि उन्हें एंबुलेंस में फौरन अस्पताल ले जाया गया था. बॉलीवुड हंगामा की ओर से आई खबर के मुताबिक अभी तक इस हादसे के पीछे का कारण तो सामने नही आ पाया है.

लेकिन, इतना जरूर पता चला है कि निक के लिए ये पहली बार नहीं है जब उन्हें सेट पर चोट लगी हो बल्कि इससे पहले साल 2018 में मैक्सिको में भी निक के साथ ऐसा ही एक हादसा सेट पर हो गया था और इस दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी और अब उन्हीं के इस एक शो की शूटिंग में वो चोटिल हो गए हैं.

अस्पताल में भर्ती हुए Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के साथ हुआ गंभीर हादसा,अस्पताल में हुए भर्ती

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक 15 मई को अमेरिकन गायक और अभिनेता निक जोनास (Nick Jonas) को अपने नए शो के सेट पर चोट लग गई थी. जिसके बाद निक तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उनको कितनी और कहां चोट लगी है. लेकिन इतना बताया गया है कि वह इन दिनों अपने एक सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट को फिलहाल पूरी तरह से गुप्त रखा गया है.

हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक निक को शनिवार देर रात एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन इसकी डिटेल में जानकारी का इंतजार फैंस और मीडिया के लिए अभी तक बना हुआ है. कहा जा रहा है कि कुछ समय बाद Nick Jonas अपने घर वापस आ गए थे क्योंकि उन्हें “द वॉयस” के मंडे नाइट एपिसोड की शूटिंग के लिए जाना था. आपको बता दें कि, निक के फैंस की गिनती भारत में भी उतनी ही है जितनी उनकी अमेरिका में हैं.

कोरोना काल में भारत की थी मदद

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के साथ हुआ गंभीर हादसा,अस्पताल में हुए भर्ती

Nick Jonas ने हाल ही में कोरोना से बचने के लिए भारत की मदद के लिए बड़ा कदम उठाया था. उन्होनें अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर भारत के लिए एक फंड रेज प्रोग्राम शुरू किया था. इसका वीडियो दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैडल पर फैंस के साथ शेयर किया जिसके साथ इस फंड रेजर में निक और प्रियंका ने 1 मिलियन डॉलर की राशी भी जमा थी.