कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, इस गंभीर बिमारी से हैं पीड़ित

प्रियंका के पति निक जोनस ने बीते दिनों बहुत खुशी-खुशी दिवाली का त्यौंहार मनाया है। निक ने अपने को लेकर बहुत चौकाने वाला खुलासा किया है। इंटरव्यू में निक ने बताया कि मैं कोमा के बहुत करीब था। दरअसल, मुझे डायबिटीज के होने का पता चला। उस समय मैं काफी छोटा था। निक ने बताया कि मेरे माता पिता ने देखा कि मेरा तेजी से वजन कम हो रहा है। इतना सब देखकर उनके माता पिता बहुत चिंतित हो गए थे।

सुगर लेवल हो गया था हाई

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, इस गंभीर बिमारी से हैं पीड़ित

निक ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं कोमा के बहुत करीब था। दरअसल, मुझे डायबिटीज के होने का पता चला। उस समय मैं काफी छोटा था। निक ने बताया कि मेरे माता पिता ने देखा कि मेरा तेजी से वजन कम हो रहा है। हर समय केवल सोड़ा पीने का मन करता रहता है ऐसे में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां जाकर पता चला कि उनका ब्लड शुगर लेवल काफी तेजी से बढ़ रहा है, क्योंकि उन्हें टाइप 1 डायबिटीज की समस्या हो चुकी है।

महज 13 साल की उम्र में जब ये पता चला तो मेरे माता-पिता को धक्का लगा। अगर मैं उस समय अस्पताल नहीं गया होता तो न जाने क्या हो जाता। मैं अपने माता-पिता से पूछता रहा कि क्या मैं ठीक हो जाउंगा? क्योंकि मैं इस बात को लेकर काफी चिंतित हो गया था। मैं बहुत डर गया था। उसके बाद मैं अपने लाइफस्टाइल पर ज्यादा ध्यान देने लगा। मुझे लगता है कि अगर आप मेहनती हैं और हेल्दी लाइफस्टाइल जीने वाले हैं तो इस समस्या को आसानी से काबू में किया जा सकता है।

1 दिसंबर को रचाई थी शादी

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, इस गंभीर बिमारी से हैं पीड़ित

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बीते साल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। आज दोनों की शादी को 1 साल हो गया है। शादी की पहली सालगिरह प्रियंका और निक कुछ खास अंदाज में मनाने वाले हैं। प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो रीति-रिवाजों से हुई थी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...