नीना गुप्ता की शादी पर बेटी मशाबा ने दिया था ये रिएक्शन
/

नीना गुप्ता की शादी की बात पर बेटी मशाबा ने दिया था ये रिएक्शन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता लंबे समय तक बड़े पर्दे से गायब रही थीं लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने शानदार वापसी की है।

मुम्बई- बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता लंबे समय तक बड़े पर्दे से गायब रही थीं लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने शानदार वापसी की है। पिछले वर्ष आई बधाई हो फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्मों में नीना अब केवल मां वाले किरदारों में नहीं बल्कि अलग-अलग तरह के किरदार निभा रही हैं। उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट ग्लैमरस तस्वीरें भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज-कल अपनी बेटी मसाबा के साथ आई फिल्म ‘मसाबा-मसाबा’ को लेकर चर्चा में हैं। जो कि उनकी और उनकी बेटी की लाइफ पर बेस्ड है। नीना गुप्ता अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है।

इस बात को सुन मसाबा सहमत हुई शादी से

नीना गुप्ता ने बताया, ‘मसाबा ऐसी है जो अपनी मां की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है फिर चाहे उसे वह चीज पसंद हो या नहीं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीना ने बताया कि उन्होंने बेटी मसाबा को कैसे बताया था कि वह शादी करने जा रही हैं। नीना ने बताया कि,

‘विवेक और मैं लगभग 10 सालों से साथ में थे। वह मेरे मुंबई वाले घर आया करते थे और मैं उनसे मिलने दिल्ली जाती थी। जब मैंने अपनी बेटी मसाबा को कहा कि मैं शादी करना चाहती हूं तो मसाबा ने इसका कारण जानना चाहा तो मैंने मसाबा को बताया कि इस समाज में रहने के लिए शादी करनी पड़ती है वरना समाज में आपको इज्जत नहीं मिलती। मसाबा मेरी बात से सहमत हो गई थी।’

ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में बताएंगी अपनी जिंदगी के अनकहे किस्से

नीना गुप्ता ने अपनी जीवन कहानी को एक किताब में बदल दिया। उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिख दी है। जिसका नाम रखा है ‘सच कहूं तो’। यह जानकारी खुद नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके दी। लगभग पांच महीने उन्होंने अपने पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर, उत्तराखंड में बिताए हैं और इसी दौरान उन्होंने अपनी इस किताब को अंजाम दे दिया है। पेंगुइन इसको प्रकाशित कर रहा है। उन्होंने कहा कि चार से पांच महीने के बाद ये किताब बाजार में उपलब्ध होगी।