आशिकी फेम राहुल रॉय के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट
//

आशिकी फेम राहुल रॉय के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानिए वजह  

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय एक लम्बे अरसे से भले ही लाइमलाइट से दूर हो, लेकिन इन दिनों वह खबरों में बने हुए हैं. दरअसल राहुल रॉय की कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट  ने निवेश के नाम पर अलीगढ़ के एक आदमी से ठगी की है. हालांकि जब उसका चेक बाउंस हुआ तो उसने न्यायालय की शरण ली. जब यह मामला न्यायालय तक पहुंचा तो एक्टर के खिलाफ नोटिस जारी की गई. उसके बाद कोई जवाब नहीं आया तो पिछले दिनों राहुल रॉय के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है. अब राहुल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की तैयारी हो रही है. बताया जा रहा है कि यह मामला साल 2017 से चला आ रहा है.

View this post on Instagram

The walk … noele films Nitin ❤️❤️

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

जानकारी के मुताबिक बन्नादेवी थाना क्षेत्र निवासी राकेश कुमार चौधरी ने न्यायालय के जरिए अभिनेता राहुल राय को नोटिस भेजा. वहीं पीड़ित पक्ष की तरफ से रामअवतार सिंह ने बताया कि, “अभिनेता राहुल राय की कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से दावा किया गया था, कि कंपनी में खर्च करने पर आपको उसके दोगुने शेयर मिलते रहेंगे. जिसके बाद उन्होंने कंपनी के शेयर खरीदते हुए एक लाख 35 हजार 600 रुपये एफईएफटी के जरिए निवेश किया. इतना ही नहीं, 14,800 रुपये का नकद निवेश भी किया गया है. यह इंस्वेस्टमेंट 14 फरवरी 2017 को किया गया, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद जब कंपनी से बात की तो 28 अप्रैल 2017 को कंपनी कि तरफ से एक लाख रुपये का चेक दिया गया.

View this post on Instagram

Tanvir Ahmads Night n Fog ❤️❤️ @tanvir.ahmad.37

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

वहीं वादी ने चेक को खैर की ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा में लगाया. बैंक की ओर से दो मई 2017 को बताया गया कि चेक बाउंस हो गया है. इस पर निवेशकर्ता ने न्यायालय के माध्यम से कंपनी के ऑनर और फिल्म आशिकी फेम राहुल राय को नोटिस भेजा. यह नोटिस 25 मई 2017 में डिलीवर भी हो गया, लेकिन कोई रेस्पॉन्स न मिलने पर 17 जून 2017 में शिकायत फाइल की गई. जिसके बाद न्यायालय की ओर से पिछले दिनों राहुल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है. इतना ही नहीं, इसके बाद अब समय पूरा होने पर गैर जमानती वारंट भी जारी करने की तैयारी की जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

Have a good week 😃❤️❤️@farrahkader and @studiodenz

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

ऐसे बने ‘आशिकी’ के हीरो

बिजनेसमैन फैमिली से हैं, उन्होंने कभी हिरो बनने का नहीं सोचा था. हुआ कुछ यूं था कि राहुल की मां आर्टिकल लिखा करती थीं. एक बार उनका आर्टिकल पढ़कर महेश भट्ट उनसे मिलने पहुंचे. घर पर राहुल की तस्वीर देखकर भट्ट ने राहुल के बारे में पूछा. उस वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे. इसके बाद राहुल ने महेश भट्ट को फोन किया और महेश भट्ट ने उन्हें ‘आशिकी’ फिल्म ऑफर की.