27 साल की नोरा फतेही इस वजह से आज भी हैं सिंगल
//

27 साल की नोरा फतेही इस वजह से आज भी हैं सिंगल, नहीं करना चाहती शादी

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों डांस के लिए अगर किसी ने करोड़ों के दिल को जीता है तो वो है नोरा फतेही। नोरा आज हर युवा के दिलों में छाई हुई हैं. नोरा का बेली डांस सबके मन को मोह लेता है. जितनी बार देखो उतनी बार ही देखने का मन होता है. नोरा फ़िल्मी गानों में अपना बेली डांस देने के बाद हर जगह छाई हुई हैं. हाल-ही में नोरा डांस के रियलिटी शो “इंडिया बेस्ट डांसर” में मलाइका अरोड़ा के जगह जज के रूप में आई. जहाँ इन्हें ढेर सारा प्यार मिला. हर किसी ने नोरा को खूब पसंद किया। नोरा के फैंस उन्हें इस रियलिटी शो के जज के रूप में ही देखना चाहते थे, लेकिन शो में मलाइका की वापसी पर नोरा यह छोड़ कर चली गई.

शो के सभी लोगों ने नोरा को खूब सारा प्यार दिया, आखिरी वक़्त पर रो पड़ी नोरा

नोरा को जज के रूप में सबने उन्हें इतना प्यार दिया कि वह रो पड़ी. सभी प्रतिभागियों ने उनके हर गाने पर डांस किया और नोरा ने भी अपने गानों पर डांस कर एक बार फिर सबका मन मोह लिया. नोरा ने सारे वही स्टेप्स किये जो उन्होंने फिल्म के टाइम पर किया था. अपने साथ-साथ नोरा ने सभी को डांस करने पर मजबूर किया. नोरा का डांस जितना खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरत वो खुद भी हैं. इस शो की अन्य जजों ने नोरा को खूब सपोर्ट किया। नोरा के शो छोड़ने पर सभी के आँखों में आंसू आ गए. भारती भी इमोशनल हो गई थी. गीता माँ ने नोरा को ढेरे सारी शुभकामनाएं दी.

प्यार से भरोसा उठ चूका है नोरा का

बता दें कि नोरा इतना प्यार पा कर बेहद खुश थी. दरअसल, नोरा एक लड़के से बहुत प्यार करती थीं. लेकिन उस लड़के ने नोरा का दिल ऐसा तोड़ा कि नोरा का प्यार पर से भरोसा उठ गया. इसलिए इतने दिन बाद इतना प्यार पा कर नोरा खुद को इमोशनल होने से रोक ना पाई. यही कारण है कि नोरा आज केवल अपने बेहतरीन करियर पर फोकस कर रहीं हैं.

नोरा ने जिससे प्यार किया था वो कोई और नहीं बल्कि अंगद बेदी थे

नोरा ने जिस लड़के से हद से ज्यादा प्यार किया था वो कोई और नहीं बल्कि अंगद बेदी थे. जो आज नेहा धूपिया के पति हैं. नेहा और अंगद ने चुपके से शादी की थी और अब वो एक बच्चे के पिता भी बन चुके हैं. बता दें कि नोरा और अंगद 3 साल रिलेशनशिप में थे. दोनों एक-दूसरे के रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थे. लेकिन अंगद के शादी की खबर सुनकर नोरा एकदम टूट कर बिखर गई. उन्हें समझ में नहीं आया कि आखिर उनके साथ ऐसा कैसे और क्यों हो गया. जिसके बाद नोरा ने खुद को संभाला और केवल अपने करियर पर फोकस किया.

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं नोरा

नोरा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. नोरा हमेशा अपने फोटोज और वीडियोस इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. नोरा की फैंस फोल्लोविंग लाखों में हैं. हर युवा दिल पर राज़ करने वाली नोरा आज भी सिंगल ही हैं. नोरा विदेशी लड़की हैं. नोरा को शुद्ध हिंदी बोलने नहीं आती. लेकिन अपनी आदाओं से नोरा ने सबके दिलों पर जादू कर रखा हैं. हर युवा की पहली पसंद नोरा फतेही हैं.