नोरा फतेही, करीना के बेटे तैमूर से करना चाहती हैं शादी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

नोरा फतेही को तो आप सब लोग जानते ही है. नोरा इस समय अपनी छाप पूरी दुनिया पर छोड़े हुए है. यही कारण है कि इस वक्त नोरा का नाम सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में आता है। इन दिनों नोरा अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में नोरा ने करीना और सैफ के बेटे तैमूर से शादी करने की इच्छा जताई है.आइए जानते है क्या है इसके अंदर की पूरी बात

तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी

नोरा फतेही, करीना के बेटे तैमूर से करना चाहती हैं शादी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

आपको बता दें कि बॉलीवुड़ के सबसे क्यूट बेबी तैमूर अली खान के लिए अभी से एक रिश्ता आया है और ये रिश्ता कही और से नहीं बल्कि दिलवर गर्ल नोरा फतेही की ओर से आया है. नोरा ने  करीना कपूर खान के चैट शो ‘व्हाट वीमेन वॉन्ट’ में तैमूर की मां यानी करीना कपूर से कहा कि तैमूर के बड़े होने पर उससे शादी करना चाहेंगी. वहीं करीना कपूर ने कहा कि वह और उनके पति सैफ अली खान उनके डांसिंग मूव्स के बहुत बड़े दीवाने हैं.

नोरा ने इसके लिए आभार जताया और कहा,”मैं उम्मीद करती हूं तैमूर जल्द ही बड़ा हो जाए, हम मेरे और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं. ” नोरा के इस बात से करीना काफी आश्चर्यचकित हुई और फिर हंसने लगी.”

करीना ने नोरा से कहा,”अच्छा, वो अभी चार साल का है. उसे बड़ा होने में बहुत लंबा वक्त लगेगा.” इसके बाद नोरा हंसने लगती हैं और कहती हैं,”हम्म ठीक है, मैं इंतजार करूंगी.”

जन्म से ही है फोटोग्राफर्स की तैमूर पर नजर

नोरा फतेही, करीना के बेटे तैमूर से करना चाहती हैं शादी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर जन्म से ही पैपराजी की पसंद रहे हैं, वह जहां भी जाते हैं तो पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने का मौका नहीं छोड़ते हैं.अब तो तैमूर अपनी फोटो क्लिक करते समय रिऐक्ट करने लगे हैं, जब उनका मूड नहीं होता है तो तस्वीर लेने से मना कर देते हैं. वहीं, क्रिसमस के मौके पर छोटे नवाब ने मास्क उतारकर खुशी से फोटो क्लिक करवाई थी. आपकों बता दें कि जल्द ही तैमूर  बड़े भाई बनने वाले हैं. तैमूर के घर में खुशी की किलकारी गूंजने वाली है.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...