HARAMI : इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें
/

HARAMI : इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर इमरान हाशमी को लोग सीरियल किसर के नाम से भी जानते हैं। हमारी अधूरी कहानी, अज़हर, तुमसा नहीं देखा, जहर, आशिक बनाया

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर इमरान हाशमी को लोग सीरियल किसर के नाम से भी जानते हैं। हमारी अधूरी कहानी, अज़हर, तुमसा नहीं देखा, जहर, आशिक बनाया आपने जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले इमरान हाशमी को चाहने वालों की आज भी कमी नहीं है। हालांकि इन दिनों इमरान अपने नए अंदाज में फैन्स के समाने दिखाई देंगे।

हाल ही में इमरान को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 की मुख्य प्रतियोगिता खंड (न्यू होराइजन्स) का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है। फिलहाल उनकी फिल्म “हरामी” रिलीज हो चुकी है। जल्द ही शहरों के सिनेमाघरों मे वह दिखाई जाएगी। इस फिल्म मे इमरान एक दिलचस्प किरदार के साथ बड़े पर्दे पर फैन्स के साथ रूबरू होंगे। फिल्म में इमरान “सागर भाई” के रूप में अंग्रेजी के पूर्व शिक्षक का रोल अदा कर रहे हैं।

फिल्म में नया है लंबे बालों का लुक

 

अपने फेब्रेट एक्टर यानि इमरान हाशमी को पहली बार लोग इस फिल्म में लम्बे बालों के अलावा चश्मे के साथ देखने का मौका मिलेगा। साथ ही फिल्म में फैन्स को उनकी आक्रामक छवि भी देखने को मिलेगी। आप को बाते चलें कि पूरी फिल्म की शूंटिग मुम्बई और उसके आसपास इलाकों की है। यही नही अराजक शहर में मोचन खोजने की कहानी के आसपास घूमती है। जिस वजह से फिल्म हरामी इस साल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल प्रतियोगिता के लिए चयनित यह फिल्म एक मात्र भारतीय फिल्म बनाई गई है।

इस दौरान इमरान ने बताया कि “कुदोस टू श्याम और उनकी हरामी टीम को इस फेस्टिवल के प्रतिष्ठित मुख्य प्रतियोगिता अनुभाग में शामिल करने के लिए बहुत शुक्रिया। सभी लोगों ने बड़ी मेहनत और लगन से प्लानिंग की थी। साथ ही मैं भी काफी उत्सुक हूं। बताया कि इस फिल्म को भारतीय दर्शकों के साथ साझा कर पाएंगे। ”

दस दिनों तक चलने वाला बुसान फिल्म फेस्टिवल इस बार 21 से 30 अक्टूबर तक साउथ कोरिया में आयोजित होगा। फिल्म हरामी श्याम मदीराजू निर्देशित पॉल फिग और सनी खन्ना द्वारा निर्मित है।