जब पिता ने नुशरत भरुचा से पूछा क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है?
/

नुशरत भरुचा का खुलासा उनके पिता ने पूछा था क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है?

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री नुशरत भरुचा फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत हीरोइनों में से एक है. अपनी ड्रेस और खूबसूरत लुक को लेकर वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है. बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नुसरत कई फिल्मों में साथ काम करते हुए नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की फिल्म ‘आकाशवाणी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी कई और भी बड़ी फिल्मों में काम करने वाली ‘पंचनामा गर्ल’ सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन फॉलोइंग भी किसी बड़े मशहूर स्टार से कम नहीं है.

बता दें कि, हाल ही में नुशरत भरुचा ने मीडिया के सामने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किये हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह एक बार उनके पिता जी ने उनके अंडरगार्मेंट के बारे में कई सवाल कर दिए थे.

नुशरत भरुचा ने अपने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि, कैसे वह अपनी डिजाइनर ड्रेस और अंडर गारमेंट्स को लेकर कई बार परिवार वालों के सामने शर्मिंदा करती हैं.

उन्होंने बताया कि, कार्तिक आर्यन के साथ आई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में ‘छोटे-छोटे पेग मार’ गाने की शूटिंग करने के बाद जब वह घर पहुंची, तो उन्होंने इस गाने के बारे में किसी को नहीं बताया. उन्होंने सोचा कि जब मेरे परिवार वाले यह गाना देखेंगे तो क्या सोचेंगे. यही सब सोचकर उन्होंने इस गाने का जिक्र नहीं किया.

फिर नुशरत भरुचा कई दिनों बाद जब फिल्म का प्रमोशन कर के घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि, उनके पूरे परिवार वाले और साथ ही उनके मम्मी पापा इस गाने को एक साथ बैठकर देख रहे थे. यह सब देख कर नुशरत अपने परिवार वालों से नज़र बचाकर अंदर चली गई”. अंदर जाकर नुशरत चुपके-चुपके वहां से सभी को देख रही थी.

बातचीत के दौरान नुशरत ने यह भी कहा,

”जब मैं अंदर से छुप-छुप कर बाहर सब को देख रही थी, तो मेरे पापा ने मुझे देख लिया, मेरे करीब आने के बाद वह मुझसे धीरे से पूछ बैठे, क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है? यह बात सुनकर मैं हैरान रह गई, और फिर मैं हंसने लगी. मैंने कहा पापा उसमें ब्रा नहीं ब्रालेट है. यह सब मुझे बहुत ही अजीब लगा. मैंने खुद को काफी असहज महसूस किया. इसके बाद कई दिन तक मैं अपने परिवार वालों से नजरें बचाती रही. मैं अक्सर अपने घर वालों से नजरें चुराती रहती हूं”.

यहां पर देखें नुशरत भरुचा की कुछ खास तस्वीरें