शर्लिन चोपड़ा ने कसा दीपिका पादुकोण पर तंज, माल नहीं लेती तो
/

शर्लिन चोपड़ा ने कसा दीपिका पादुकोण पर तंज, माल नहीं लेती तो……

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद इस ड्रग्स के मामले में इस वक्त सबसे ज्यादा अभिनेत्रियां फंसी हुई है।  इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने दीपकिा पादुकोण पर तंज भी कस दिया। ड्रग मामले में जिस नाम से सबको हैरान किया है दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर का। लगातार इन सभी से अब एनसीबी पूछताछ कर रही है। रणवीर सिंह ने इस पूछताछ में दीपिका के साथ मौजूद होने के लिए एनसीबी को एक अर्जी दी थी। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर पर तंज कसा है।

शर्लिन ने कसा दीपिका पर तंज

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर दीपिका पर अपनी भड़ास निकाली है। शर्लिन ने ट्वीट कर लिखा कि  ‘यदि आप “माल” का सेवन नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की ज़रूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अटैक नहीं होते हैं… जहाँ निडरता हो, वहाँ डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है…।’

ड्रग्स के मामले में एक्टिव शर्लिन

शर्लिन चोपडा का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।भारी मात्रा में लोग इनके ट्वीट पर रेसपांस कर रहे है। बता दें कि शर्लिन इस ड्रग्स मैटर को लेकर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है और लगातार बॉलीवुड़ ड्रग्स कल्चर को लेकर अपने बयान दे रही हैं। हाल ही में शर्लिन ने दीपिका पादुकोण की मानसिक स्थिति को लेकर भी एक वीडियो शेयर किया था।

आखिर क्यों कसा तंज

शर्लिन ने दीपिका पर तंज इसलिए मारा क्योंकि दीपिका पादुकोण की पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने जो अर्जी लगाई है, उसमें उन्होंने कहा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट और पैनिक अटैक आते हैं। इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। रणवीर ने गुहार लगाई है कि वह कानूनी नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, लेकिन एनसीबी कार्यालय के अंदर आने तक की उन्हें अनुमति दी जाए। इस पर शर्लिन ने अपनी प्रतिक्रिया दिखाई।