नेपोटिज्म पर कृष्णा बोले हाँ, मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन..
/

नेपोटिज्म पर कृष्णा बोले- “हाँ, मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन…..”

हरफनमौल मिजाज और अपनी एक्टिंग के दम पर नाम कमाने वाले कृष्णा अभिषेक ने भाई- भतीजावाद को लेकर चुप्पी तोड़ते दी है। उन्होंने कहा कि- मैं एक्टर गोविंदा का भांजा होते हुए भी कड़ी मेहनत कर इंडस्ट्री में इस मुकाम पर पहुंचा हूं। आपकों बता दें कि-कोरोना काल में महीनों बित जाने के बाद द कपिल शर्मा की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसमें कृष्णा सपना के किरदार में सभी को गुदगुदा रहे हैं। उनका बयान नेपोटिज्म को लेकर हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान ये बात कही है।

मुझे काम खुद ही करना पड़ता है- कृष्णा अभिषेक

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म और बाहरी लोगों के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर बहस छिड़ गई है। इस बहस को लेकर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात बेबाकी के साथ कही दी हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जमकर आलोचना कर रहे है।

वहीं, एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने भई नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि

‘हां, मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन वो नहीं आते मेरे लिए काम करने। मुझे काम खुद ही करना पड़ता है। हां, वो मुझे काम दिलवा सकते हैं, लेकिन उसके बाद मुझे अपने टैलेंट से काम करना होगा। इसमें नेपोटिज्म कहीं नहीं आता’।

फिल्म इंडस्ट्री बैकग्राउंड मायने नहीं रखता है- कृष्णा अभिषेक

कृष्णा का मानना है कि- फिल्म इंडस्ट्री में परिवार का बैकग्राउंड किसी एक्टर के लिए उसका भविष्य तय नहीं कर सकता है। इस मौके पर उन्होंने वरुण धवन का एग्जामपल देते हुए कहा कि- मैं भी फिल्मी परिवार से हूं और मैं भी आज वरुण धवन की जगह होता, लेकिन मेरा अपना स्ट्रगल है। उन्होंने कहा कि- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप किस फिल्मी परिवार से हो।

बात करें वर्क फ्रंट की तो कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह आई थीं। इस दौरान पत्नी के साथ मिलकर कृष्णा ने खूब मस्ती-मजाक की।

कपिल शो के सेट पर पति-पत्नी के बीच काफी प्यारभरी मस्ती देखनो मिली। आपकों बता दें कि- कॉमेडी से अपनी अलग पहचान बनाने वाले कृष्णा कई फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं.