रिया नहीं इन 6 पर सुशांत ने थाईलैंड में खर्च किये थे 70 लाख
/

जानिए कौन थे वो 6 लोग जिन पर सुशांत ने थाईलैंड ट्रिप पर खर्च किये थे 70 लाख रुपये

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की सबसे बड़ी संदिग्ध और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की सबसे बड़ी संदिग्ध और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कई सारे राज खोले हैं। रिया ने यूरोप टूर के बारे में भी बताया और उन्होंने ये भी खुलासा किया कि कैसे सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड गए और वहां जाने के लिए एक प्राइवेट जेट बुक किया। उन्होंने उस यात्रा पर 70 लाख खर्च किए।

इन 6 लोगों के साथ सुशांत गए थे ट्रिप पर

रिया चक्रवर्ती के इस खुलासे के बाद सभी के मन में ये चल रहा है कि सुशांत के कौन दोस्त थे जिन पर सुशांत ने इतना रुपया खर्च कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन 6 लोगों में निर्देशक कुशल जावेरी, सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत, सुशांत की प्रोफेशनल टीम के सदस्य अब्बास, अभिनेता और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता, सुशांत के दोस्त सैमुएल हॉकिप और सुशांत शामिल थे। इसके अलावा सुशांत के बॉडीगार्ड मुस्ताक भी इस ट्रिप पर उनके साथ गए थे।

“मैं सुशांत के पैसों पर नहीं पल रही थी”

रिया चक्रवर्ती ने कहा,

“मैं सुशांत सिंह रापजूत के पैसों पर नहीं पल रही थी। सुशांत को 5 स्टार में रहना चाहिए और गर्लफ्रेंड को साथ ले जाना चाहिए कि नहीं। ये उसकी मर्जी है। उसे किंग साइज जीना पसंद था। ये सुशांत की लाइफस्टाइल च्वॉइसेस थीं। सुशांत लड़कों को भी ट्रिप पर ले गया था तो क्या मैंने उनसे ऐसा करने के लिए बोला था?”

सारा के साथ रिश्ते को लेकर भी उठे सवाल

सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि सुशांत और सारा रिलेशनशिप में थे। उन्होंने लिखा- मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन का वक्त…. जब सुशांत और सारा एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे।

सैमुअल ने लिखा- दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे। मैं हैरान होता हूं ये सोचकर कि क्या सुशांत की फिल्म सोन चिरैया के बॉक्स ऑफिस पर ख़राब प्रदर्शन की वजह से मूवी मीफिया के दबाव में उन्होंने (सारा ने) सुशांत से ब्रेकअप कर लिया?