अनूप जलोटा की ये तस्वीर हनी सिंह को दे रही टक्कर, जाने वजह
//

अनूप जलोटा की ये तस्वीर हनी सिंह को दे रही टक्कर, जाने वजह

भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू अक्सर ही मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. अभी हाल ही में दोनों दूल्हा दुल्हन के अवतार में नजर आए थे. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी को वायरल हुई थी. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. पहले यह जोड़ी दूल्हा दुल्हन के अवतार में नजर आई थी और अब यह जोड़ी फिर से एक अलग अवतार में नजर आ रही है.

 

अनूप जलोटा ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

दरअसल, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें अनूप जलोटा बड़े बड़े सिंगर हनी सिंह, बादशाह को भी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं. उनका यह अवतार इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. यह तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है, इसमें दोनों ही ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रहे हैं.

 

 

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा एक साथ आएंगे इस फिल्म में नजर

बता दें कि जसलीन मथारू और अनूप जलोटा अपनी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग खत्म होने बाद उन्होंने यह तस्वीरें क्लिक की. तस्वीरों में दोनों ही शानदार पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में अनूप जलोटा एक शानदार चेयर पर बैठे हुए हैं, जिनके आसपास कई डांसर उन्हें घेरे हुए हैं.

पोस्ट साझा करते हुए अनूप जलोटा ने लिखा है, ”मैंने अपनी फिल्म ‘ वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग एक रैप गाने के साथ खत्म की. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, आप सब मेरे साथ नाचने के लिए तैयार हो”. पोस्ट शेयर करते हैं लोगों ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. काफी लोग यह पोस्ट पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.”

यूजर्स को नहीं पसंद आया अनूप का यह अवतार

हम आपको बता दें कि, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिनको अनूप जलोटा का यह अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उनका मानना है कि भजन सम्राट अनूप जलोटा ने हमेशा भक्ति की है और भजन गाए हैं, लेकिन अब वह इस तरह का अवतार धारण क्यों कर रहे हैं. दरअसल वायरल हो रही तस्वीरें अनूप और जसलीन की आने वाली फिल्म का एक हिस्सा है. इस फिल्म में जसलीन माथारू के पिता का रोल अनूप जलोटा ने ही निभाया है.

अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ शादी की अफवाह पर दिया जवाब

जसलीन माथारू और और अनूप जलोटा ने इससे पहले भी कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की थी, जिसमें दोनों दूल्हा दुल्हन के रूप में नजर आ रहे थे. जसलीन ने दुल्हनिया का अवतार धारण किया हुआ था, जबकि अनूप पगड़ी में दिखाई दिए थे. उनका यह आकार देकर सभी को यही लग रहा था कि दोनों ने शादी कर ली. अनूप जलोटा ने इस बात पर अपनी सफाई भी दी थी.

 

 

उन्होंने कहा कि, ”यह सब अफवाहें उड़ाई जा रहीं हैं. जसलीन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मॉडर्न कपड़े हमारे परिवार को अच्छे नहीं लगते. हमने धोती कुर्ता हमेशा से ही पहना है, हम भजन वाले हैं. जसलीन ने यह ड्रेसिंग इसीलिए धारण की थी क्योंकि यह धोती कुर्ता से मैच करता है. अगर वह 35 साल के भी होते तो भी जसलीन से कभी शादी नहीं कर सकते”.