छिछोरे के एक साल पुरे होने पर सहकलाकारों ने सुशांत को ऐसे किया याद

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके परिवार और फैंस को बड़ा झटका लगा है. कोई भी ये बात नहीं समझ पा रहा की इतना सुलझे हुए इंसान ने आखिर आत्महत्या क्यों की? जिसके बाद दुनिया के हर कोने से सुशांत को जस्टिस दिलाने की मांग की जा रही. हालांकि सुशांत के केस में हत्या की कड़ी मांग कर सीबीआई की टीम को जाँच की जिम्मेदारी सौंपी गयी है. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है.

वैसे आज हम आपको बताने वाले हैं कि आज के ही दिन यानी 6 सितम्बर, 2019 को सुशांत की सुपरहिट फिल्म “छिछोरे” रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 100 करोड़ की कमाई की थी. जिसमें उनकी एक्टिंग देखते ही बन रही थी. फिल्म के एक साल पुरे होने पर फिल्म के कास्ट्स ने सुशांत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

छिछोरे के एक साल पुरे होने पर सहकलाकारों ने सुशांत को ऐसे किया याद

फिल्म की शूटिंग के दौरान करते थे खूब मस्ती

फिल्म छिछोरे के निर्देशक नितेश तिवारी हैं और निर्माता साजिद नाडियाडवाला थे. फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, तुषार पांडेय, प्रतिक बब्बर, नवीन, ताहिर राज भसीन ने काम किया था. फिल्म कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म है. फिल्म में सुशांत और श्रद्धा के बुढ़ापे को दिखया गया है. जिसमें वो अपने कॉलेज की कहानी बताते हैं अपने बेटे को.

सुशांत ने इस फिल्म में अनिरुद्ध का और श्रद्धा ने माया का किरदार निभाया था. इस फिल्म के दौरान सुशांत से जुड़ी सभी यादों को फिल्म के सभी कास्ट्स ने संजो कर रखा है. सूटिंग के दौरान सभी कलाकार खूब मस्ती किया करते थे. इन्हीं सभी यादों को तस्वीरों के जरिये शेयर करके सुशांत को श्रद्धांजलि दी गई है.

छिछोरे के एक साल पुरे होने पर सहकलाकारों ने सुशांत को ऐसे किया याद

वीडियो शेयर कर दी सुशांत को दी श्रद्धांजलि

फिल्म के एक साल पुरे होने पर साजिद नाडियाडवाला ने वीडियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. वीडियो में सूटिंग के दौरान मस्ती करते सबकी फोटोज को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि हमारे दिल में हमेशा रहेंगें। छिछोरे का एक साल।

जिसके बाद इस वीडियो को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. श्रध्दा ने इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया करते हुए लिखा है कि “छिछोरे के एक साल, वोह दिन भी क्या दिन थे.” वीडियो में फिल्म का गाना ‘वोह दिन’ दिया है.

छिछोरे के एक साल पुरे होने पर सहकलाकारों ने सुशांत को ऐसे किया याद

वरुण शर्मा ने भी याद किया सुशांत सिंह राजपूत को

श्रद्धा के द्वारा शेयर किये गए पोस्ट पर वरुण शर्मा ने कमेंट के जरिये सुशांत को याद किया है. वरुण ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें कम्मो लिखा है. फिल्म में वरुण सुशांत को कम्मो बुलाया करते थे इसलिए उन्होंने कम्मो की एक तस्वीर पोस्ट किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘छिछोरे’ के एक साल हुए पूरे।

 

View this post on Instagram

 

#1yearofchhichhore ❤️❤️

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on Sep 5, 2020 at 11:58am PDT

छिछोरे के एक साल पुरे होने पर सहकलाकारों ने सुशांत को ऐसे किया याद

Leave a comment

Your email address will not be published.