सोनम कपूर ने कहा सेक्सी नहीं लगते रणबीर कपूर, वो तो बस अपनी माँ.....

सोनम कपूर बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘संवारिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उस समय अफवाह थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित रही थी और इसी के साथ दोनों के अफेयर की खबरें भी बंद हो गई थीं। हालांकि एक पुराने इंटरव्यू में सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के बारे में कहा था कि जब तक रणबीर कपड़े नहीं उतारते सेक्सी नहीं लगते। फिलहाल रणबीर कपूर इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

सोनम ने कही थी ये बात

सोनम कपूर ने कहा सेक्सी नहीं लगते रणबीर कपूर, वो तो बस अपनी माँ.....

साल 2010 में साल 2010 में सोनम कपूर एक शो में पहुंची थीं। उन्होंने कहा था, ”रणबीर जब तक कपड़े नहीं निकालते सेक्सी नहीं दिखते। उन्हें एक स्टाइलिस्ट की जरूरत है।’’

एक्ट्रेस ने कहा, ”क्या लड़कियां रणबीर कपूर पर लट्टू हैं? वह बिल्कुल सेक्सी नहीं हैं। रणबीर मम्मा बॉय हैं उनकी मां उनके नाखून काटती हैं।”

सोनम ने रणबीर कपूर के साथ लंबे वक्त तक साथ रहने के लिए एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के बारे में कहा, रणबीर एक अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैं यह नहीं जानती कि वह एक अच्छे बायफ्रेंड हैं? सच कहूं तो वह एक अच्छे लड़के हैं।

उनके अंदर परिवार के संस्कार हैं जिनका वह सम्मान करते हैं। मैं रणबीर कपूर को अच्छे से जानती हूं लेकिन एक बॉयफ्रेंड के तौर पर, मुझे नहीं पता कि रणबीर साथ लंबे समय तक रहने पर दीपिका ने अपना कर्तव्य अच्छे से निभाया।” हालांकि बाद में इसी चैट शो के एक एपिसोड में रणबीर ने सोनम को ‘ड्रामा क्वीन’ बताया था।

मां की देखभाल में बिजी है रणबीर

सोनम कपूर ने कहा सेक्सी नहीं लगते रणबीर कपूर, वो तो बस अपनी माँ.....

बता दें कि रणबीर को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी कई हैरान कर देने वाले बयान दिए थे। खबरों की माने तो बीते दिनों जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिससे वह अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हैं। वह उनकी देखरेख में बिजी हैं।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...