कंगना के Bmc पर किये गये ट्वीट से भड़का पाकिस्तान, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

इस्लामाबाद- सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ दो दो हाथ करने को तैयार अभिनेत्री कंगना रनौत के एक ट्वीट से पड़ोसी देश पाकिस्तान को खासी मिर्ची लगी है। चर्चित पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताई है। लेकिन अपनी इस ‘आपत्ति’ को लेकर वह खुद घिर गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें इस ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ये लिखा अपने ट्वीट में

कंगना के Bmc पर किये गये ट्वीट से भड़का पाकिस्तान, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

मेहर तरार नाम की इस जर्नलिस्ट ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- प्रिय कंगना, अपनी राजनीतिक और दूसरी लड़ाई में हमारे देश का नाम शामिल किये बिना ही लड़िए। पाकिस्तान में हमारे राष्ट्रीय हीरोज के ऑफिस और घर गिराए नहीं जाते। मेहर ने कंगना के उस ट्वीट का हवाला दिया, जिसमे उन्होंने अपने कार्यालय में तोड़फोड़ की फोटो शेयर करके उस पर पाकिस्तान लिखा था।

इस तरह जमकर धोया यूजर्स ने

पत्रकार मेहर तरार के इस जवाबी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए।और उन्हें जमकर धोने लगे। एक यूजर ने उनसे सवाल कहा कि ‘आप सही हैं, पाकिस्तान में सरकार द्वारा घर या कार्यालय नहीं गिराए जाते, वहां लोग ही अल्पसंख्यकों के धार्मिक स्थलों को ढहाने का काम करते हैं’।

एक यूजर ने लिखा कि तभी कसाब और एबटाबाद (जहां लादेन को अमेरिकी सेना ने मारा था) अभी तक नहीं गिराए गए। वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा है कि नेशनल हीरोज कौन? दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद, ओसामा बिन लादने या इमरान खान, नवाज शरीफ।

आपको बता दें कंगना और बीएमसी के बीच तकरार सोमवार को शुरू हुई थी, जब बीएमसी की टीम अचानक उनके पाली हिल स्थित आवासीय दफ़्तर में पहुंचकर जांच करने लगी। इसके बाद बीएमसी ने मंगलवार को बंगले पर एक नोटिस चस्पा किया था। कंगना ने नोटिस का जवाब भी दिया, लेकिन बीएमसी ने बुधवार सुबह बंगले का पूरा कार्यालय तहस-नहस कर दिया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.