तारक मेहता की सोनू असल जिंदगी में है बेहद हॉट, देखिए तस्वीरें
//

तारक मेहता की सोनू असल जिंदगी में है बेहद हॉट, देखिए तस्वीरें

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज देश के हर घर में देखा जाता है. दया बेन, जेठालाल, टप्पू, बबीता जी और सोनू हर एक किरदार दर्शकों का पसंदीदा किरदार बन चुका है. शो में सब की अलग ही खास पहचान है. तारक मेहता शो में जेठालाल के बेटे टप्पू की सेना दिखाई जाती है, जिसमें कई सदस्य है. इसमें भी दर्शकों के कुछ फेवरेट स्टार है. आज हम बात कर रहे हैं, पप्पू की सेना के एक ऐसे का सदस्य के बारे में जिन्होंने शो में सोनू का किरदार निभाया है.

अभिनेत्री पलक सिद्धवानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाया है. सोनू असल जिंदगी बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस है. शो में सोनू टप्पू की सेना की एक मुख्य और सीधी-साधी सदस्य है. शो में उन्होंने बहुत ही सिंपल लड़की का किरदार निभाया है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस पलक सिद्धवानी की निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास और दिलचस्प बातें…

सोशल मीडिया पर रहते हैं काफी एक्टिव

पलक सिद्धवानी सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है. तारक मेहता की सोनू अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. उनकी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर फैंस खूब तारीफ की करते हैं. सिर्फ तस्वीरें ही नहीं बल्कि पलक वीडियोस भी शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. पलक के फैंस उनके पोस्ट पर खूब कमेंट भी करते हैं, कई फैंस तो उनकी फोटोस को लेकर मिम भी बनाते हैं.

मीम बनाने वाले को पलक ने दी चेतावनी

पलक एक बहुत ही चुलबुली लड़की है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल भी होती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तस्वीर को लेकर कई मीम बनाए थे. एक्ट्रेस को यह बात बहुत ही बुरी लगी, और उन्होंने मीम बनाने वाले को जमकर फटकार लगा दी. अपनी तस्वीरों को मजाक बनता देख एक्ट्रेस ने मीम बनाने वाले को जमकर वार्निंग दी.

उन्होंने इस बात को लेकर इंस्टा पर स्टोरी भी लगाई, जिसमें पलक ने लिखा, ” मेरी फोटो को लेकर कोई भी फोटोशॉप ना करें. मैं आपको चेतावनी देती हूं कि, मेरे साथ ऐसा मजाक करना बंद कर दीजिए. फोटो के माध्यम से लोगों का मजाक बनाना और नफरत फैलाना बंद करिए”. पलक की इस इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद इस के खूब चर्चे होंगे.

यह भी पढ़े: तारक मेहता शो से दोबारा जुड़ना चाहती हैं अंजली भाभी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

वेब सीरीज में भी कर चुकी हैं काम

पलक सिद्धवानी अभिनेता रोनित राय और टिस्का चोपड़ा के साथ वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. इसके बाद वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में सोनू के किरदार में सामने आ रहीं हैं, दर्शक भी इनके किरदार को खूब पसंद करते हैं. पलक ने सिर्फ टीवी सीरियल्स में ही नहीं बल्कि कई विज्ञापनों में भी काम किया है.

शो में साल 2019 से नजर आ रहीं हैं पलक

अब अगर हम बात करें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तो, पलक इस शो में साल 2019 से नजर आ रहीं हैं. इससे पहले शो में सोनू का किरदार झील मेहता ने अदा किया था. झील ने जब यह शो छोड़ दिया तो, उसके बाद साल 2012 से निधि भानुशाली यह रोल निभा रही थी, लेकिन निधि ने अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ दिया. जिसके बाद से पलक ही सोनू का किरदार निभाती चली आ रही है.