परमीत ने अर्चना को घर से भगाकर की थी शादी, रात 12 बजे ढूढ़ रहे थे पंडित

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाले परमीत ने अपना 59वां जन्मदिन मनाया.परमीत सेठी का का जन्म 14 अक्टूबर 1961 को नई दिल्ली में हुआ था. बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर परमीत ने 30 जून 1992 को बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह से शादी की थी. दोनों ने लव मैरिज की थी.शादी से पहले परमीत और अर्चना एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, तो आइए, आज परमीत के बर्थडे पर हम आपको इन दोनों की शादी की दिलचस्प बाते बताते हैं.

परमीत, अर्चना ने भागकर की शादी

परमीत ने अर्चना को घर से भगाकर की थी शादी, रात 12 बजे ढूढ़ रहे थे पंडित

आपको बता दें कि इन दिनों अर्चना द कपिल शर्मा शो में जज के रूप में नजर आ रही हैं. इसी शो के एपिसोड में परमीत गेस्ट बनकर आए थे. कपिल शर्मा इस एपिसोड में अर्चना और परमीत के साथ जमकर मस्ते करते नजर आए थे. जब शो के बीच में कपिल ने दोनों की लव स्टोरी पर सवाल पूछे थे, जिसके जवाब में अर्चना ने कहा कि उन्होंने भागकर शादी की थी. वहीं, परमीत ने बताया कि हम लोगों ने रात 11 बजे शादी करने का फैसला लिया था और रात 12 बजे पंडित ढूंढने निकल पड़े थे.

परमीत ने कहा लड़की उनसे ज्यादा बालिग है

परमीत ने अर्चना को घर से भगाकर की थी शादी, रात 12 बजे ढूढ़ रहे थे पंडित

जब रात में परमीत पंडित के पास पहुंचे, तो पंडित ने पूछा कि क्या तुम लोग भागे हुए हो? क्या लड़की बालिग है? तो पंडित को परमीत ने कहा कि लड़की उनसे ज्यादा बालिग है. उसके बाद पंडित ने कहा कि ऐसे थोड़ी न होती है शादी का मुहूर्त होगा सुबह. फिर परमीत ने कहा कि ठीक है. परमीत ने फिर पंडित को पैसे रात को ही दे दिए और फिर अगले दिन सुबह 11 बजे परमीत ने अर्चना से शादी रचाई.

अर्चना पूरण सिंह का पहला रिश्ता टूटा

परमीत ने अर्चना को घर से भगाकर की थी शादी, रात 12 बजे ढूढ़ रहे थे पंडित

आपको बता दें कि जब अर्चना पूरण सिंह का पहला रिश्ता टूटा तो वे किसी भी आदमी को अपने जीवन में नहीं लाना चाहती थीं. वे काफी उदास और जीवन से हताश हो चुकी थीं. अर्चना ने ये तय कर लिया था कि वो अब कभी भी शादी नहीं करेंगी. उनका इससे भरोसा ही उठ चुका था. ऐसे वक्त में उनकी मुलाकात परमीत सेठी से हुई. ये मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई. दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक हो गए. परमीत के जीवन में आने के बाद ही अर्चना वापस पहले की तरह बिंदास होकर जीवन जीने लगीं.

Leave a comment

Your email address will not be published.