साजिद खान पर इस अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
/

साजिद खान पर इस अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मुंबई : साल 2018 में #MeToo का मानों एक त्यौहार चला था. बॉलीवुड की अधिकतर अभिनेत्रियां यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रहीं थी. हाल ही में निर्माता साजिद खान पर इंडियन मॉडल पाउला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 2018 में साजिद खान पर 3 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया इसके अलावा एक महिला पत्रकार ने भी साजिद खान पर #MeToo में आरोप लगाया था. जिसका साजिद खान के करियर पर बेहद असर पड़ा था. कई फिल्मों से साजिद खान का नाम हटा लिया गया था.

एक बार फिर #MeToo ने साजिद खान को अपने घेरे में लिया है. चलिए बताते हैं पाउला ने साजिद खान पर क्या आरोप लगाए हैं…………….

परिवार के लिए अब तक चुप थीं पाउला

इंडियन मॉडल पाउला ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. पाउला ने उसमें लिखा है कि उनका कोई गॉडफादर नही है. वो अपने परिवार के भरन पोषण के लिए साल 2018 में चुप थी, लेकिन अब वो उस फिल्म निर्माता के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखती हैं. अब उनका परिवार उनके साथ नहीं है. इसलिए अब उन्हें किसी बात की कोई चिंता नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

🙏🏼 Before democracy dies and there is no freedom of speech anymore I thought I should speak !

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on Sep 9, 2020 at 5:18am PDT

पाउला ने कहा “ऐसे लोगों को कास्टिंग काउच और सपने चुराने के लिए सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए”

पाउला ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ये तो नहीं पता है कि साजिद खान ऐसा और कितनी लड़किओं के साथ कर चुके हैं. लेकिन पाउला के अलावा भी साजिद ने दूसरी लड़किओं के साथ भी ऐसा ही दुर्व्यवहार किया होगा।

पाउला अब बेझिझक हो कर सच का सामना करने को तैयार है. उन्हें अब अपने ऊपर हुए यौन उत्पीड़न को सबके सामने लाना है. पाउला ने यह भी कहा है कि “साजिद खान जैसे लोगों को कास्टिंग काउच और सपने चुराने के लिए सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए”.

साजिद खान, पाउला को किया करते थे परेशान

पाउला ने साजिद खान पर आरोप लगाए हुए लिखा है कि जब वो 17 साल की थीं तब साजिद ने उनकी फिल्म हाउसफुल में रोल के लिए उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा. साथ-ही पाउला ने यह भी कहा कि साजिद ने उनके साथ गंदी बातें की थी और उन्हें छूने की भी कोशिश की थी. साजिद ने उन्हें काफी परेशान भी किया था.