ब्रेकअप के बाद पवन सिंह और अक्षरा का रोमांटिक वीडियो वायरल
/

ब्रेकअप के बाद पवन सिंह और अक्षरा का रोमांटिक वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता पवन सिंह जो आजकल सुर्ख़ियों पर छाए हुए है. अभिनेता अपनी जोड़ी की वजह से ही सोशल मिडिया पर आजकल नज़र आ रहे है, भोजपुरी फिल्म के जोड़ी में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा फेमस जोड़ियों में से मानी जाती है.  इस लोकप्रिय जोड़ी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

“मोहब्बत कर गईल अखियां”

सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ, यह गाना है तो पुराना है, लेकिन फैंस इसे बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रोमांस बखूबी से देख रहे हैं, इस गाने में इन दोनों की केमिस्ट्री भी खूब जम रही है. दरअसल पवन सिंह और अक्षरा का फिलहाल अभी ब्रेकअप हो चुका है. दोनों का रिश्ता एक ऐसे मुकाम पर आ खड़ा हुआ है, जहां एक दूसरे के हो ना फिर से कोई गुंजाइश नहीं है. वही गाने की बात करें तो पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह गाना काफी पुराना है.

यह सुपरहिट फिल्म “सत्या” का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने बहुत ही पसंद किए जाते हैं ,लेकिन इसका गाना “मोहब्बत कर गईल अखियां” लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. यह गाना काफी पहले वेब म्यूजिक के ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो कि अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वही यूट्यूब पर यह भी यह गाना हजारों लाखों यूज बटोर रहे हैं.

फिलहाल अभी ब्रेकअप हो चुका

बात करें तो पवन सिंह और अक्षरा सिंह की भोजपुरी सिनेमा की जोड़ी दर्शकों की सबसे ज्यादा जोड़ी में से एक है. यह जोड़ी काफी ज्यादा विवादित हो रही है, विवादों से भी घिरी हुई है. लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही फैंस के दिलों में हड़कंप कर जाता है, और बहुत ही तेजी से हिट भी हो जाता है.

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी धमाकेदार रोमांस भरी है .दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं इस फिल्म का यह गाना खुद पवन सिंह ने गाया हुआ है. काफी पहले आई पवन सिंह और अक्षरा के हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म पवन सिंह और अक्षरा बेहद ही करीब नजर आ रहे हैं, लेकिन असलियत में दोनों एक दूसरे को देखना भी नहीं पसंद करते हैं