जाने-अनजाने सोशल मीडिया से फेमस हुए ये लोग, बन गए हैं फेमस सेलिब्रिटी

अजीबोगरीब कारणों से सोशल मीडिया पर फेमस हुए ये लोग, आज बन गए हैं फेमस सेलिब्रिटी

ये वो सेलिब्रिटी हैं जो जाने अनजाने सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुए हैं। इन पर कई तरह के मीम्स भी वायरल हुए जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

फेमस होना हर शख्स का सपना होता है एक व्यक्ति चाहता हूं कि लोग उसे जाने और वो एक सेलिब्रिटी की तरह ही अपनी लाइफ इंजॉय करे। अधिकतर लोगों का ये सपना बचपन में ही होता है। आज जब हम सोशल मीडिया की दुनिया में हैं तो ये चाहत आसान भी हुई है। कैरीमिनाटी, भुवन बाम जैसे लोग यूट्यूब पर स्टार बन गए हैं। जिनके लाखों चाहने वाले हैं। लेकिन टिकॉ टॉक जैसे ऐप्स में ये फेमस होने का सपना और जल्दी पूरा हो जाता है। जिसमें कैमरे के सामने विभिन्न तरह के फ़िल्टर और एप्लिकेशन की इमेजनरी तकनीक के सहारे लोग वीडियो डाल के फेमस हो रहे हैं।

ऐसे सेलिब्रिटीज पूरे विश्व की तरह भारत में भी हैं जो इन्हीं एप्लिकेशंस के जरिए फेमस हुए हैं और इन्हें लोग खूब अच्छी तरह जानते भी हैं। फिल्म में प्रमोशन से लेकर अचानक फेमस होना आज आम हो गया है। कुछ लोग फिल्म स्टार्स के साथ फोटोज़ और वीडियोज डालकर भी फेमस हो जाते हैं। इस दौर में टेक्नोलॉजी की मदद से वो ज्यादा फॉलोअर्स जुटाकर एक सेलिब्रिटी बन जाते हैं।

फेमस होने में कभी-कभी कुछ लोग जाने-अनजाने ऐसा अजीब कर देते हैं या बुरा कर देते हैं कि उन पर मीम्स बन जाते हैं। ऐसे लोगों का मीम्स में इस तरह प्रयोग होता कि वो लोग फेमस बन जाते हैं। कभी सही कामों की वजह से तो कभी बेहद की गलत और अजीबो-गरीब कामों की वजह से भी लोग फेमस हो जाते हैं आज हम आपको ऐसे ही फेमस सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे।

लड़की आंख मारें

जी हां ‘लड़की आंख मारे’ ये गाना तो रणवीर सिंह की सिंबा फिल्म का है, लेकिन केवल एक आंख मारने से एक लड़की फेमस हो गई। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रिया प्रकाश वॉरियर है, जिसके आँख मारने के अंदाज के लोग दीवाने हैं और उनकी खूबसूरती के लोग कायल हो गए हैं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग रातों-रात आसमान छूने लगी।

दरअसल अपनी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरु अदर लव’ में अपने लीड अभिनेता को आंख मारते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग जबरदस्त हो गई।‌

प्रिया प्रकाश ने एक दिन में इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स के आंकडे़ में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया। इस मामले में वो दूसरे नंबर पर रही उन्होंने एक दिन में ही एक मिलियन के फॉलोअर्स का आंकड़ा छुआ था।उनके पहले इस लिस्ट में काईली जेनर का नाम आता है।

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश एक मॉडल हैं और कई फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्हें मिस केरल में रनर अप का‌ खिताब भी मिल चुका है। उन्होंने खूबसूरती के मामले में लोगों को अपना दीवाना बना लिया। उन्होंने श्रीदेवी बंगला नाम के सहारे भी एक फिल्म में काम करने की कोशिश की लेकिन एक्टिंग वो कुछ खास नहीं कर पाईं हैं और उनके इंस्टाग्राम में सात मिलियन फॉलोअर होने बावजूद वो एक सफल अभिनेत्री हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse