सारा अली खान को जब भिखारी समझकर दे दिया था पैसे
/

सारा अली खान को जब भिखारी समझकर दे दिया था पैसे

शुरू से क्यूट औऱ खूबसूरत दिखने वाली सारा अली खान हर मामले में अव्वल रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया कि छोटे में उनको रोड़ पर चल रहे लोगों भिखारी समझ लिया था।

क्या था पूरा किस्सा

इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि जब वो काफी छोटी थी लोगों ने उन्हें गलती से भिखारी समझ लिया था। सारा अली खान ने बताया कि यह किस्सा उनके फैमिली वकेशन के समय का है। सारा अपने पापा सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के साथ कहीं घूमने गई थीं। तब सैफ और अमृता किसी शॉप के अंदर गए हुए थे और सारा-इब्राहिम वहीं बाहर अपने नौकर के साथ बाहर इंतजार कर रहे थे। सारा ने बताया कि वह वहां सड़क पर ही डांस करने लगी थीं और लोग उन्हें रुक कर पैसे देने लगे, क्योंकि उन्हें लगा कि सारा भीख मांग रही हैं।

सारा ने ये पैसे अपने पास रख भी लिए। ऐक्ट्रेस ने आगे बताते हुए कहा कि जब सैफ और अमृता बाहर आए तो उनके नौकर ने बड़े ही गर्व से बताया कि लोगों को सारा इतनी क्यूट लगी कि उन्होंने उन्हें पैसे दे दिए। उनकी मां अमृता ने फौरन कहा, उन्होंने पैसे इसलिए दिए क्योंकि उन्हें लगा कि यह भीख मांग रही है।

कुली न. 1 में नज़र आएंगी सारा

डेविड धवन की आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर सारा  आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन भी होंगे। यह फिल्म इस साल 1 मई को ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज़ को रोक दी गई। फिलहाल सारा अली खान का नाम सुशांत केस में सामने आया है। खबर है कि एनसीबी जल्द ही ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले में सारा अली खान को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।