पिंकी है पैसे वालों की गाने पर रिया के डांस का वीडियो वायरल
/

पिंकी है पैसे वालों की गाने पर रिया चक्रवर्ती के डांस का वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोषी करार मानते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच 8 जून को एक बहस हुई थी, जिसके बाद वह सुशांत का घर छोड़कर चली आई थी. यह सब खबरें वायरल हो जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मृत्यु को लेकर रिया चक्रवर्ती के प्रति लोगों के दिल में कूट-कूट कर नाराजगी भर गई है. तभी से रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार नए-नए और फनी मीम शेयर किए जा रहे हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुआ चक्रवर्ती का फनी वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के कई पुराने वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर एडिट करके वायरल कर रहे हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती के एक पुराना वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया है, बताया जा रहा है कि रिया का यह वीडियो 2013 का है, 2013 में ही रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती एक ऑडिशन में भाग लेती हुई नजर आईं थीं. अब इसी वीडियो में रिया चक्रवर्ती ‘पिंकी है पैसों वाले की’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी कई सोशल मीडिया साइट्स पर यह वीडियो खूब तेजी से लगातार देखा जा रहा है.

वीडियो देखने के साथ ही साथ लोग रिया चक्रवर्ती को लेकर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, ”इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती के लिए बिल्कुल सही गाना चुना गया है”.

 

एक ऑडिशन से की थी शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने 2009 के एक रियलिटी शो Teen Diva से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस ऑडिशन में सफलता ना हासिल कर पाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने दिल्ली में एमटीवी के एक वीडियो में जॉकी बनने के लिए भी ऑडिशन दिया था, हालांकि इस मे वो सेलेक्ट हो गई थी. कुछ सालों के बाद अपनी मेहनत से रिया चक्रवर्ती ने 2013 में बॉलीवुड में एंट्री ली. रिया चक्रवर्ती की पहली फिल्म ‘मेरे डैड की मारुती’ है. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने फिल्म सोनाली केबल में भी अहम किरदार निभाया था.

फिलहाल रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने 14 दिन के लिए अपनी हिरासत में रखा है, जिसके बाद से उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान उन्होंने ड्रग पेडलार को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम भी लिए थे. एनसीबी वाले जल्द ही बॉलीवुड के आरोपियों के खिलाफ भी समन जारी करेगी.

यहाँ देखें वो वीडियो