कार्तिक आर्यन के साथ रात बिताना चाहती है ये अभिनेत्री
/

कार्तिक आर्यन के साथ रात बिताना चाहती है ये बॉलीवुड अभिनेत्री

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन एक नई खबर सामने आती ही रहती है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला का बेतुका बयान सामने आया है. एक शो के दौरान आलिया फर्नीचरवाला ने कहा, ”एक्ट्रेस अनन्या पांडे नेपोटिज्म के बारे में जो कुछ भी सोचती हैं, वह बिल्कुल ही गलत है”. जी हां, नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए आलिया फर्नीचरवाल्ला ने ऐसी कई सारी बातें की.

तो आइए देखते हैं कि आलिया फर्नीचरवाल्ला ने ऐसी क्या बात कही कि वह चर्चे में आ गई.

भाई भतीजावाद को लेकर है मेरे पास सही जवाब

हाल ही में एक चैट शो के दौरान आलिया से पूछा गया कि, ”उनमें ऐसी कौन सी चीज है जो अनन्या पांडे में नहीं है”. इस सवाल का जवाब आलिया ने बड़ी ही चालाकी से दिया. इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया फर्नीचरवाल्ला ने कहा,”अनन्या पांडे के पास भाई-भतीजावाद को लेकर अच्छा जवाब नहीं है, लेकिन मेरे पास है।” इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”मैं अपने सभी प्रतियोगियों के करियर के ग्राफ पर और उनमें से हर एक पर हमेशा ध्यान रखती हूं”.

 

 

 

कार्तिक आर्यन को अपने बिस्तर पर देखकर नहीं होगी हैरानी

हम आपको बता दें कि जब उनसे कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ” फिल्म “‘लव आज कल’ के ट्रेलर में कार्तिक और सारा को एक स्टीमी सीन करते हुए देखने के बाद मैं भी कार्तिक आर्यन के साथ एक स्टीमी सीन करना चाहूंगी”. इसके अलावा जब आलिया से पूछा गया कि अगर वह सुबह उठकर अपने बिस्तर पर कार्तिक आर्यन को पाती हैं तो इस पर उनका कैसा रिएक्शन होगा?

इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा, ” यदि सुबह उठने के बाद मैं अपने बिस्तर पर कार्तिक आर्यन को पाती हूं, तो मुझे इसमें कोई भी हैरानी नहीं होगी. मैं अपने रिलेशनशिप को लेकर हर तरह के सवालों से निपटने के लिए बिल्कुल तैयार हूं”. इसके अलावा, ”मैं फिल्म इंडस्ट्री के बारे में किए जाने वाले सभी सवालों का जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार हूं”.

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया ने ‘ऑनली बाय इन्वाइट’ शो पर भी कहा कि, ”मैं सिंगल रहने के लिए बहुत ही ज्यादा सिंपल हूं और रिलेशनशिप में रहने के लिए बहुत कॉम्प्लिकेटेड, इसके अलावा अगर बात की जाए फिल्म इंडस्ट्री की तो इसमें रहने के लिए मैं बिल्कुल ही परफेक्ट हूं”. किल-मैरी-हुक-अप सेशन आलिया ने जवाब देते हुए कहा, ”मैं वरुण धवन से शादी करूंगी और कार्तिक आर्यन के साथ हुक अप करूंगी, ईशान खट्टर को मारना चाहूंगी. जेंडर सेशन को लेकर जब बात हुई तो आलिया फर्नीचरवाला ने कहा कि, ”सारा अली खान के साथ शादी करेंगी और जाह्नवी कपूर के साथ हुक अप करना चाहती हैं, इसके अलावा अनन्या पांडे को मारना चाहेंगी.

हम आपको बता दें कि आलिया फर्नीचरवाल्ला ने हाल ही में अपना पहला डेब्यू किया, जी हां, अभिनेत्री आलिया फर्नीचरवाला ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया है. आलिया की इस फिल्म का नाम ‘जवानी जानेमन’ है जिसमें आलिया सैफ अली खान और तब्बू के साथ काम करते हुए नजर आईं.