पूजा भट्ट ने बताया बॉलीवुड में लोग इस वजह से लेते हैं ड्रग्स, लगी फटकार

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट कुछ समय पहले कंगना राणावत के साथ हुई बहस के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई थी, और अब पूजा भट्ट ने ट्विटर पर ड्रग्स मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, जिसकी वजह से एक बार फिर वह चर्चा में आ गई.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को लेकर कई खुलासे हुए थे, जिसके बाद से ड्रग मामले की लगातार जांच चल रही है. ड्रग्स के इस मामले में कंगना रनौत, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, रतन राजपूत, विवेक अग्निहोत्री जैसे और कलाकारों ने भी आवाज उठाई थी.

इन सबके चलते पूजा भट्ट ने भी कुछ मानसिक रूप से पिछड़े लोगों को लेकर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि, ”कुछ मानसिक रूप से पिछड़े लोग अपने दर्द और पीड़ा को भुलाने के लिए ड्रग्स यूज करते हैं, कुछ लोगों को उनकी इस पीड़ा और दुर्दशा की कोई परवाह नहीं है”.

 

पूजा भट्ट ने बताया बॉलीवुड में लोग इस वजह से लेते हैं ड्रग्स, लगी फटकार

पूजा भट्ट ने ड्रग्स को कहा दर्द की दवा

फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने ड्रग को लेकर एक हैरान कर देने वाला ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, ”कोई भी ऐसा है जो ऐसे परेशान लोगों की परवाह करता हो? जो अपने दर्द को लेकर परेशान रहते हैं? ड्रग्स का इस्तेमाल भी कर लेते हैं, ताकि वे अपने जीवन के दर्द से दूर हो पाए. अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ लोग मानसिक तौर पर बहुत ही टूट जाते हैं, अपनी गरीबी और दुख के बीच इन नशे के पदार्थों का इस्तेमाल करने लगते हैं, क्या कोई ऐसा है जो इन के दर्द को कम करने के लिए इनमें दिलचस्पी ले?”

पूजा भट्ट ने इस ट्वीट में उन लोगों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया जो ड्रग्स जैसे खतरनाक नशे को गलत मानते हैं, और इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. पूजा भट्ट का मानना है कि सभी लोग बॉलीवुड के सितारों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

पूजा भट्ट ने बताया बॉलीवुड में लोग इस वजह से लेते हैं ड्रग्स, लगी फटकार

बता दे, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें जवाब देकर पूजा भट्ट ने लोगों पर गुस्सा दिखाई थी. पूजा भट्ट ने ट्वीट में जवाब देते हुए लिखा,

”मैं हंसल मेहता की बातों से पूर्णत: सहमत हूं. कोई भी अभिनेता छोटा या बड़ा नहीं होता है लोग उस को नीचा दिखाने के लिए ‘वर्क आउट’ अभिनेता जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं.”

पूजा भट्ट ने बताया बॉलीवुड में लोग इस वजह से लेते हैं ड्रग्स, लगी फटकार

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पूजा भट्ट को जमकर किया ट्रोल

पूजा भट्ट के इस भड़काऊ ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पूजा को जमकर ट्रोल किया. इतना ही नहीं यूजर्स ने पूजा भट्ट को खूब खरी-खोटी भी सुनाई. एक यूजर ने पूजा भट्ट को रिप्लाई करते हुए कहा कि,

”मैडम गरीबी और ड्रग्स का आपस में कोई रिश्ता नहीं है, क्या आपको कोकेन ड्रग्स से लेकर सिगरेट तक के किसी भी नशे वाली चीज का रेट नहीं मालूम है?”

इसके अलावा कई यूजर्स ने पूजा भट्ट के ट्वीट को वाहियात बताते हुए कहा, ”ड्रग्स दर्द दूर नहीं करता है, बल्कि किडनी और लीवर में खतरनाक बीमारियां पैदा करता है, युवा पीढ़ी को गलत सलाह देना बंद कीजिए, बॉलीवुड वालों को ऐसी बातें करते हुए शर्म आनी चाहिए”.

पूजा भट्ट ने बताया बॉलीवुड में लोग इस वजह से लेते हैं ड्रग्स, लगी फटकार

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.