सड़क 2 के ट्रेलर फ्लॉप होने पर भड़कीं पूजा भट्ट, कह दी ये बड़ी बात

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठा है। इसके चलते लोगों का गुस्सा करण जौहर, सलमान खान जैसे सेलिब्रिटी पर तो फूटा पड़ा है। बुधवार को फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तो नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने भट्ट कैंफ की फिल्म को नकार दिया। अब तक इस ट्रेलर को 7.5 मिलियन से ज्यादा डिसलाइक मिल चुके हैं। अब पूजा भट्ट ने इस ट्रेलर को नकारने वालों करारा जवाब दिया है, और खूब खरी खोटी सुनाई है।

ट्वीट कर निकाली भड़ास

सड़क 2 के ट्रेलर फ्लॉप होने पर भड़कीं पूजा भट्ट, कह दी ये बड़ी बात

ट्रेलर को 7.5 मिलियन से ज्यादा डिसलाइक मिलने पर पूजा भट्ट की और से आज एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा कि नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, अन फ्रेंड, ट्रेंड, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए। पूजा भट्ट के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि सड़क 2 के ट्रेलर को नकारने वाले लोगों पर पूजा ने निशाना साधा है।

सड़क 2 इसलिए हो रही लोगों के गुस्से का शिकार

फिल्म में आलिया भट्ट हैं, जो कि महेश भट्ट की बेटी हैं और इसलिए फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक कर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट पर परिवारवाद का आरोप लग रहा है और आलिया को नेपोटिज्म के वजह से ही बॉलीवुड में एंट्री मिली है। जिसके कारण अब लोग इनकी फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं।

इसके अलावा जिस तरह से सुशांत सिंह केस में महेश भट्ट की ओर से बयान आए थे। उससे भी सुशांत सिंह के फैंस काफी गुस्सा हुआ थे और अब महेश भट्ट की फिल्म को डिसलाइक कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वहीं महेश भट्ट ने फ़िल्म का निर्देशन भी किया है।

1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल है सड़क 2

वहीं फिल्म की बात करें तो सड़क 2 साल 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे। सड़क 2 में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ संजय और पूजा भी दिखाई देंगे। महेश भट्ट ने फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ इसका निर्देशन भी किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.