पति की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी
/

पति की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी, 21 दिन बाद टूटा शादी!

29 साल की पूनम पांडेय आजकल अपनी निजी जिंदगी में बहुत परेशान चल रही हैं। आपको बता दें कि बीते दिन उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया औऱ उनको गिरफ्तार करवाया।

21 दिन पहले रचाई थी शादी

बताते चलें कि पूनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से 12 दिन पहले ही शादी रचाई थी। इससे पहले जुलाई में एक पोस्ट के जरिए उन दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान भी किया था।

हनीमून में हुआ कांड

शादी के बाद पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे साथ हनीमून मनाने भी निकले थे, लेकिन फिर अचानक शादी के 21 दिनों के भीतर ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट और बदसलूकी के आरोप लगाए और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया। पूनम पांडे ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ये कबूल किया है कि वो मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से गुपचुप शादी की थी, जिसके कुछ दिनों बाद ही दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके अपनी शादी का ऐलान कर दिया था। वहीं अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो पूनम पांडे से इस मामले पर बात करने की कोशिश की गई तो इस दौरान उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए पति द्वारा मारपीट-बदसलूकी और उन्हें गिरफ्तार किए जाने पुष्टि दी। उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि वो अभी बात करने की हालत में नहीं हैं।

पूनम पांडे ने कहा – क्या हम इस बारे में बाद में बात कर सकते हैं? मैं इसे लेकर अभी बात करना नहीं चाहती हूं। मेरी मानसिक स्थित सही नहीं है। बहुत जल्द ही मैं बात करूंगी और आप सभी के सवालों का जवाब भी दूंगी। बता दें कि पूनम के पति सैम अहमद बॉम्‍बे पेशे से फिल्म डायरेक्‍टर हैं। पूनम और सैम ने लॉकडाउन के दौरान ही जुलाई में सगाई की थी और इसके बाद दोनों ने शादी कर 7 जन्‍मों के वचन भी ले लिए थे। पूनम और सैम 2 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी थे।

पूनम ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बॉम्बे टाइम्स से कहा था कि- हमारे बीच सब कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह है। सैम के साथ मुझे प्यार क्यों हुआ, इसकी एक लिस्ट तैयार करने में मुझे 3 महीने का समय चाहिए होगा। कई बातों को लेकर हम दोनों एक जैसे हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। अपने प्यार को बयां करते हुए उन्होंने कहा कि दिलचस्प बात यह है कि हम इतने करीब है कि हम दोनों एक-दूसरे के मन की बात को पढ़ लेते हैं।