पूनम पांडेय ने नये साल के पहले लिया ये फैसला, फैंस को दिया झटका

अपनी फोटोज़ भर से फैंस के बीच आग लगाने वाली पूनम पांडे  के लवर्स की लिस्ट बहुत लंबी है. पूनम अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट अंदाज के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड अदा वाली फोटोज से आग लगाती रहती हैं,पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

एक्ट्रेस को अच्छे से पता है कि वह अपने फैंस को किस तरह से मोहित कर सकती हैं. वह इसका कोई भी मौका भी नहीं छोड़ती हैं, लेकिन अब एक बार फिर से पूनम सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा कदम उठाया है. आइए जानते है पूनम ने क्या किया कारनामा…

डिलीट किया अकाउंट

पूनम पांडेय ने नये साल के पहले लिया ये फैसला, फैंस को दिया झटका

फैंस के दिलों में राज करने वाली पूनम पांडे ने चाहने वालों को करारा झटका दिया है. फैंस हमेशा पूनम के फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं, लेकिन उनको झटका लगेगा क्योंकि ये इंतजार अब खत्म होने वाला नहीं है.

दरअसल, पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पेज को डिलीट कर दिया है. फैंस अगर अब पूनम पांडे को इंस्टाग्राम पर सर्च करेंगे तो वह नहीं मिलेंगी. इतना ही नहीं गूगल पर पूनम के वैरीफाइड पेज पर भी एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर क्लिक करने पर पेज नॉट फाउंड शो हो रहा है.

फैंस ने पूछे सवाल

पूनम पांडेय ने नये साल के पहले लिया ये फैसला, फैंस को दिया झटका

पूनम पांडे ने अचानक से ये कदम क्यों उठाया है, एक्ट्रेस के चाहने वालों के अंदर ये सवाल जरूर होगा. पूनम के हर एक वीडियो और फोटोज पर फैंस के लाइक्स और कमेंट की बाढ़ रहती थी, लेकिन अब फैंस एक्ट्रेस की अदाओं को इंस्टाग्राम पर नहीं देख पाएंगे. पूनम  भले ही इंस्टाग्राम से दूर हो गई हों, लेकिन अभी वह ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव हैं.

पूनम ने ट्विटर पर क्रिसमस की बधाई भी दी है. एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मेरी क्रिसमस लड़कों!, एक ‘लाइव स्ट्रिप बेस’ 11 बजे कल शार्प फिर मिलते हैं. अब उनके फैंस को पूनम को देखने के लिए ट्वीटर का सहारा लेना पड़ेगा.

राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप

पूनम पांडेय ने नये साल के पहले लिया ये फैसला, फैंस को दिया झटका

बीते दिनों पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके एक सहयोगी सौरभ कुशवाहा पर आरोप लगाया था कि उनकी कंपनी गैरकानूनी तरीके से उनकी तस्वीरें और वीडियो अपने काम में इस्तेमाल कर रहे हैं.पूनम ने अपने बयान में कहा था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पूनम की सामग्री इस्तेमाल करके पैसे कमा रहे हैं. इंटरनेट पर पूनम की उस सामग्री को देखकर लोग पूनम से अश्लील बातें भी कर रहे हैं.

पूनम ने बताया था कि उन्होंने राज और सौरभ की कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ एक सौदा किया था.यह कॉन्ट्रैक्ट बहुत ही कम समय के लिए था. राज की कंपनी पूनम के एप्लीकेशन का काम देखती थी. जब पूनम को इस कॉन्ट्रैक्ट में कुछ धोखाधड़ी का अंदेशा हुआ तो उन्होंने राज के साथ वह सौदा तोड़ दिया.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...