पूनम पांडेय ने ट्रांसपरेंट कपड़ों में दिखाई बोल्डनेस, देखें
//

पूनम पांडेय ने ट्रांसपरेंट कपड़ों में दिखाई बोल्डनेस, देखें तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय अक्सर मीडिया की सुर्खिओं में बनी रहती हैं. अपनी बोल्डनेस की मिसाल वो कई बार पेश कर चुकीं हैं. लाखों लोगों के दिलों में राज़ करने वाली पूनम पांडेय एक बार फिर अपनी सुपर बोल्डनेस के कारण सुर्खिओं में छाई हुई हैं. उनकी फोटोज वीडियो इतना ज्यादा बोल्ड होता है कि हर कोई इसे देखने पर मजबूर हो जाता है. सोशल मीडिया पर इनकी फैंस फोल्लोविंग लाखों में हैं.

 

वीडियो में पूनम ने ट्रांसपेरेंट कपड़े पहन रखें हैं

दरअसल, हाल ही पूनम ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर की हैं. जिसकी वजह से वो एक बार फिर लाइम लाइट में आ गयी हैं. इस वीडियो को उनके फैंस एक बार नहीं बल्कि कई बार देखने को मजबूर हो रहे हैं. इस वीडियो में पूनम की बोल्डनेस इतनी ज्यादा है कि इसे अभी तक का सबसे हॉट वीडियो माना जा रहा है.

इस वीडियो में पूनम ने ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने हुए नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा करीब 13 लाख से अधिक बार देखा जा चूका है. पूनम ने अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड की बाकि अभिनेत्रिओं को भी पछाड़ दिया है.

2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान किया था अनॉउंस, जितने पर होंगी नग्न

पूनम इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रिओं में से एक हैं. पूनम ने फिल्म नशा से अपने करियर की शुरुआत की थी. इन्होनें साल 2011 में किंगफिशर कैलेंडर में फोटोशूट के जरिये की थी. अपनी बोल्डनेस के बारे में पूनम का कहना है कि बोल्डनेस कोई अश्लीलता नहीं होती है.

बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 में पूनम ने एनॉउंस किया था कि अगर इंडिया की टीम इस वर्ल्ड कप को जीतती हैं तो वो नग्न हो जाएँगी. हालांकि उन्होंने ऐसा नहीं किया.

अक्सर ही बोल्ड वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करतीं हैं

पूनम का जन्म साल 1991 में हुआ था. बचपन से ही पूनम को मॉडल बनने का बेहद शौक था. पूनम मॉडलिंग के अलावा बॉलीवुड के फिल्मों में भी नज़र आ चुकीं हैं. पूनम अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है. अक्सर ही बोल्ड वीडियोस, फोटोज वो अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हमेशा ही वो अपने हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया हैं.