प्रकाश राज ने कंगना का बनाया सरेआम मजाक, कह दी ये बड़ी बात
/

प्रकाश राज ने कंगना का बनाया सरेआम मजाक, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला जब से सामने आया है, लोग लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. उसी समय से कंगना रनौत भी लगातार चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय की मांग को लेकर कंगना रनौत ने शुरू से ही कदम उठा दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था, जिसके बाद से लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. कंगना रनौत जब से इस मामले में एक्टिव हुई है, उन्होंने लगातार कई आरोप लगाए. धीरे-धीरे कंगना का यह मामला उनकी निजी जिंदगी तक आ पहुंचा. कंगना ने अपने एक बयान में मुंबई को पीओके बोल दिया था, जिसके बाद से शिवसेना के नेताओं ने उन पर कार्यवाही करनी शुरू कर दी.

शिवसेना के एक नेता ने बहस के दौरान कंगना रनौत को हरामखोर भी बोला था. इन सब मामले के बाद कंगना रनौत के फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रोडक्शन हाउस में बीएमसी ने तोड़फोड़ भी करवाई थी.

अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना रनौत का उड़ाया मजाक

कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस में तोड़फोड़ के बाद सुप्रीम कोर्ट ने एनसीबी की कार्यवाही पर रोक भी लगा दी थी. कंगना रनौत हमेशा से ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी का विरोध करती नजर आ चुकी हैं. इन सबके बावजूद कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी कंगना के सपोर्ट में भी है. फिल्म ‘मणिकर्णनिका’ में काम करने के बाद कंगना रनौत ने मुंबई में स्थित बांद्रा के अपने प्रोडक्श हाउस का नाम मणिकर्णिका रख दिया था.

तोड़फोड़ हो जाने के बाद कंगना राणावत ने अपने एक बयान में कहा कि,

”मैंने अपनी फिल्म मणिकर्णिका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया जिससे मैंने मराठा ओं का सर गर्व से ऊंचा किया है, इस बात को लेकर मैं काफी गर्व महसूस करती हूं”.

कंगना के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कंगना का खूब मजाक उड़ाया गया.

अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना का मजाक बनाते हुए सोशल मीडिया पर साझा किया मीम

हम आपको बता दें कि इन सब के दौरान बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने भी कंगना रनौत का मजाक उड़ाया. प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर एक मिम साझा करते हुए कंगना रनौत के बयान को मजाक बना दिया. अभिनेता प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने कुछ ऐतिहासिक किरदार निभाने वाले अभिनेताओं का नाम लिया.

प्रकाश राज ने इस मीम को साझा करते हुए लिखा,

”कंगना रनौत अगर एक फिल्म में काम करके खुद को झांसी की रानी लक्ष्मीबाई समझती हैं, तो दीपिका पादुकोण पद्मावती हैं, ऋतिक रोशन शहंशाह अकबर है, शाहरुख खान अशोका हैं, अजय देवगन भगत सिंह हैं, व आमिर खान मंगल पांडे और विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं”.

यह सब साझा करने के बाद सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है. इस मामले में कुछ लोग अभिनेता प्रकाश राज के साथ हैं, तो कुछ लोग उनके खिलाफ है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के फैंस इस वायरल फोटो पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं, जिनमें से कुछ कंगना रनौत के फेवर में है, और कुछ कंगना रनौत के खिलाफ भी है.

बता दें कि, कंगना रनौत और संजय रावत के बीच बहस काफी बढ़ गई है. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, मुंबई उन्हें पीओके की तरह लग रहा है, उन्हें अब मुंबई आने में डर लग रहा है, अगर वह मुंबई आईं तो उन्हें मार दिया जाएगा.”

कंगना रनौत के इस बयान के बाद शिवसेना के नेता ने कंगना राणावत को मुंबई आने से मना कर दिया, जिसके बाद शिवसेना के नेताओं ने मिलकर कंगना राणावत के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ करवा दी. कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच की लड़ाई काफी आगे बढ़ चुकी है. अब देखना यह है कि यह मामला किस मोड़ तक जाता है.