सनी लियोन ने कोलकाता के एक कॉलेज के प्रवेश परीक्षा में किया टॉप!
/

सनी लियोन ने कोलकाता के एक कॉलेज के प्रवेश परीक्षा में किया टॉप!

कोलकाता : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का नाम कोलकाता के एक कॉलेज में स्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए जारी मेरिट सूचि में पहला नाम था. सनी ने आशुतोष कॉलेज में कोलकाता में इंग्लिश बीए (ऑनर्स) में प्रवेश के लिए फॉर्म भरा था, जिसमें कॉलेज द्वारा जारी किया गया मेरिट लिस्ट में पहला नाम सनी लियोन का था. आवेदन में उनका नाम, आईडी, रोल नंबर, क्लास-12 की बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ 4 सब्जेक्ट्स में पाए गए नंबर भी दिए गए हैं.

मामले की जाँच की जाएगी

कॉलेज के ही एक अधिकारी ने बताया कि, ये किसी की शरारत है. किसी ने सब जानते हुए लियोन के नाम से गलत आवेदन जमा किया है. ये आवेदन फ़र्ज़ी है. किसी ने जानबूझ कर सनी का नाम टाइप करके भेजा है. इस घटना की जाँच भी की जाएगी। इस मामले के बाद ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.

सनी का निक नेम गुग्गु है….

सनी लियोनी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज ‘करनजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ आई थी. जिसमें दर्शाकों को सनी की जिन्दगी के बारे में जानने का मौका मिला. इस वेब में जो कुछ भी देखने या जानने को मिला था शायद वो कभी भी किसी इंटरव्यू या किसी शो के दौरान नहीं सुनने को मिला था.

इस वेब सीरीज में दर्शकों को ये पता चला की सनी के घर की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर थी. सीरीज में यह भी दिखाया गया है कि जब सनी स्कूल जाती थी तब उन्हें उनके चेहरे को लेकर ट्रोल किया जाता था. इसी में ये भी पता चला कि सनी का निक नेम गुग्गु है.