शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर में गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों की मां बनी डिंपल गर्ल, दिलचस्प रहा है शादी का सफर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर खुशियों ने दस्तक दी है. डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी है. प्रीति जिंटा ने सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी है. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चों के नाम की भी घोषणा की है.

फैंस के साथ शेयर की खुशी

शादी के 5 साल बाद घर में बच्चों की किलकारियों गूंजने से प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ काफी खुश हैं. इसकी जानकारी शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा की, मैं आप सभी के साथ आज एक बहुत बड़ी खुशखबरी शेयर करना चाहती हूं. आज जीन और मैं दोनों बहुत खुश हैं. क्योंकि आज हम जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने हैं. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि जिंटा परिवार में जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का परिवार में स्वागत हैं. बता दें कि प्रीति जिंटा ने अपने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है.

डॉक्टर्स और नर्स को दिया धन्यवाद

मां बनने के बाद प्रीति जिंटा ने डॉक्टर्स और नर्स का भी धन्यवाद करते हुए लिखा कि- हम जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर बहुत ही उत्साहित है. इसके लिए में डॉकटर्स , नर्स और हमारी सरोगेट को दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं. जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए आप सबको ढेर सारा प्यार.

5 साल पहले हुई थी शादी

शादी के 5 साल बाद प्रीति जिंटा के घर में गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों की मां बनी डिंपल गर्ल, दिलचस्प रहा है शादी का सफर

प्रीति जिंटा और जेन गुडनइफ की शादी 5 साल पहले 2016 में 5 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई थी. जेन गुडनइफ प्रीति जिंटा से 10 साल छोटे हैं. बता दें कि इन दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी. करीब शादी के 6 माह बाद दोनों के शादी की फोटोज मीडिया में बाहर आई थी. इन दोनों की शादी शाही अंदाज में हुई थी.