70वें जन्मदिन पर नरेंद्र मोदी ने गिना दिया गिफ्ट का नाम
/

70वें जन्मदिन पर नरेंद्र मोदी ने गिना दिया गिफ्ट का नाम, बताई पूरी लिस्ट

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन सोशल मीडिया पर बड़े ही धूमधाम से लोगों ने मनाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हर साल 17 सितंबर को मनाया जाता है. जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री जी को पूरी देश दुनिया ने अपने दिल से शुभकामनाएं दी. राजनीति से लेकर खेल, कला, फिल्म, साहित्य, विज्ञान, समाज सेवा तथा अन्य क्षेत्र के सभी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थनाएं भी की.

सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं देते हुए नजर आए. उनके जन्मदिन को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों के माध्यम से फैंस और दोस्तों के द्वारा दी गई शुभकामनाओं के लिए नरेंद्र मोदी ने सभी को धन्यवाद भी कहा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर सभी को धन्यवाद कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर देश विदेश के सभी लोगों को जन्मदिन की शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद कहा. ट्विटर पर सभी का शुक्रिया अदा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा,

”मुझे पूरे देश और पूरी दुनिया के लोगों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है, मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं. यह शुभकामनाएं मुझे अपने देश के नागरिकों की सेवा करने और उनके जीवन स्तर को सुधारने के लिए काम करने की ताकत देगी”.

 

 

पीएम ने अपने जन्मदिन के मौके पर विश भी सबके सामने रखी

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म से सभी का प्यार और शुभकामनाएं देख कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों को शुक्रिया अदा किया और अपने जन्मदिन की विश भी सबके सामने रखी. अपनी इच्छा जाहिर करते हुए पीएम ने ट्वीट भी किया.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा,

”मुझसे कई लोगों ने पूछा है कि, मैं अपने जन्मदिन के मौके पर क्या चाहता हूं. इसीलिए मैं अब यहां पर वह चीजें बता रहा हूं, जो मैं तुरंत चाहता हूं”.

पीएम ने कहा, ” कृपया आप सभी लोग मास्क पहनते रहिए और इसे ठीक से पहनिए, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखिए, कम से कम 2 गज की दूरी को हमेशा बनाए रखिए, भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें और अपने रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाइए. ‘आइए हम अपनी दुनिया को स्वस्थ बनाएं”. अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सभी लोगों से उपहार के रूप में यह लंबी विश की.

प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन के मौके पर भाजपा के सभी सदस्यों ने पूरे देश में यह दिवस सेवा सप्ताह के रूप में सेलिब्रेट किया. बीजेपी पार्टी ने कार्यकर्ताओं के साथ और समर्थकों के साथ मिलकर व्यक्तिगत स्तर पर जन सेवा के कार्य भी किए. इन सभी चीजों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को आभार व्यक्त किया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर अभी तक लोग पीएम नरेंद्र मोदी को लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं.