Priyanka Chopra Nick Jonas

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नाम से अपने पति का सरनेम हटा दिया था. जिसको लेकर मीडिया में कई प्रकार की खबरें चलाई गई. अब प्रियंका के पति निक जोनस (Nick Jonas) का एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्हें किस बात का डर सता रहा है.

जोनस भाइयों की मिनी सीरीज लांच

Jonas Brothers
दरअसल आपको बता दें कि हालही में जोनस भाइयों ने एक मिनी सीरीज लांच की है. जिसे ‘Moments Between The Moments’ नाम दिया गया है. इस सीरीज के अंतर्गत जोनस भाइयों के बीच की ट्यूनिंग और उनके बीच रिश्ते को लेकर बहुत सारी बाते दिखाई गई हैं. जिसका एक छोटा सा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको लेकर निक जोनस (Nick Jonas) ने वीडियो शेयर कर अपनी बात रखी है.

इस बात का सताता है डर

वीडियो में निक कहते हैं कि –‘मुझे एक अच्छा पति, भाई या बेटा नहीं बन पाने का डर हमेशा लगता है. मेरे लिए सबसे जरूरी मेरा परिवार है. मैं फैमिली के साथ किस तरह बर्ताव करता हूं. किस तरह से मैं उन्हें प्यार और सम्मान देता हूं. अन्होंने आगे कहा कि – क्या आप जानते हैं कि हम सभी का प्यार पाने और प्यार देने का अलग-अलग तरीका होता है.

यूजर्स ने निक की जमकर की तारीफ

Priyanka Chopra Nick Jonas
निक जोनस (Nick Jonas) के वायरल हो रहे इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है. लोग जोनस के इस वीडियो पर खूब लाईक्स और कमेंट्स करने के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट् करते हुए लिखा कि- ‘खुद को कम मत समझो निक, आप फिक्र करने वाले और सपोर्टिव पति हो.’ वहीं, एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि- ‘प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बहुत खुशकिस्मत है कि उसे निक जैसा पति मिला.’

22 दिसंबर को रिलीज होगी प्रियंका की फिल्म

Priyanka Chopra
यदि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘The Matrix Resurrections’ को लेकर काफी सूर्खियों में छाई हुई है. 22 दिसंबर 2021 को उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.