प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने पर उनकी माँ ने पूछा था....
//

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने पर उनकी माँ ने सबसे पहले पूछा था ये सवाल

साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस ने आज बालीवुड़ में अपनी एक अलग जगह बना ली है। जितनी कामयाबी के साथ उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को शेप दी, अब उसी शिद्दत के साथ वो हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में जुटी हैं। इस सब की शुरुआत आज से ठीक 20 साल पहले हुई थी, जब प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज पहनकर पूरी दुनिया को अपना फैन बना लिया था।

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने पर उनकी माँ ने सबसे पहले पूछा था ये सवाल

उस लम्हे को याद करके प्रियंका ने एक बेहद दिलचस्प राज़ खोला है, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। प्रियंका चोपड़ा जोनस का मिस वर्ल्ड बनना उनके लिए ही नहीं उनके लिए ही नहीं पूरे भारत के लिए एक सम्मान और गर्व की बात थी। मिस वर्ल्ड क्राउनिंग के समय प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा और पापा अशोक चोपड़ा भी वहीं मौजूद थे। मिस वर्ल्ड का ऐलान करने के बाद प्र‍ियंका के घरवालों का रिएक्शन तो लाजमी है कि उत्साह से भरा होगा लेकिन इन सबके बीच उनकी मां का प्र‍ियंका से सवाल भी मजेदार था।

प्रियंका ने शेयर किया वीडियो

प्रियंका ने वीडियो के साथ लिखा- मैं 18 की हुई थी और मिस वर्ल्ड बन गयी। प्रियंका ने इसके साथ Indian Mom और 20 in 2020 लिखा है। यह प्रियंका के ऐसे सफ़र की शुरुआत थी, जिसे आज बॉलीवुड से हॉलीवुड कर पहचान मिल चुकी है।  प्रियंका ने 20 साल पहले अपनी खिताब जीतने के उस पल को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने पर उनकी माँ ने सबसे पहले पूछा था ये सवाल

वीडियो में मधु चोपड़ा ने बताया कि ‘मेरी आंखों से आंसू बहे जा रहे थे। मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है? मैं बस उसे गले लगाना चाहती थी और जब मैंने उसे गले लगाया तो मैंने उस वक्त बहुत ही बेवकूफी वाली बात कह दी। उस वक्त मुझे कहना चाहिए था कि तुम्हारे मिस वर्ल्ड बनने से मैं बहुत खुश हूं, ये बोलने के बजाय मैंने कहा- अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा’।

ससुराल में है प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने पर उनकी माँ ने सबसे पहले पूछा था ये सवाल

प्रियंका चोपड़ा अब प्रियंका चोपड़ा जोनस बन चुकी हैं और इन दिनों लॉस एंजेलिस में अपनी ससुराल में हैं। प्रियंका ने इससे पहले एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो गोल्फ का शॉट लगाती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

In between ‘shots’ 🏌️‍♀️🎥 #PracticeMakesPerfect Thanks for your help @thlpntzk

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस वीडियो के साथ प्रियंका ने लिखा- शॉट्स के बीच में। प्रैक्टिस से परफेक्शन आता है।