Priyanka Chopra Nick Jonas

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)अपने फैंस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सारे अपडेट्स तो अकसर देती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ को करीबी से जानने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में देसी गर्ल (Priyanka Chopra) से निक जोनस संग फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया। जिसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए अपने फैमिली प्लानिंग के बारे में जवाब दिया।

प्रियंका ने बेबी प्लानिंग पर दिया ये जवाब

इंटरनेशनल स्टार बनकर सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिर एक बार सवालों के घेरों में फंस चुकीं थीं. लेकिन ये सवाल उनके प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटेड नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हैं. फैंस की डिमांड पर जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से मां बनने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी आगे की फैमिली प्लानिंग रिवील कर दी.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) नसाल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. और तभी से इनके फैंस को इनके माता पिता बनने का इंतजार है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अपनी लाइफ प्लानिंग और बेबी प्लानिंग पर बात कही है. प्रियंका ने बताया है कि वो भविष्य में मां बनने की जरूर सोचेंगी लेकिन फिलहाल अभी इस बारे में नहीं सोचा है, निक और उनके लिए ये फैसला बहुत बड़ा है, ऐसे में जब भी वो बेबी प्लान करेंगे थोड़ा सोच कर करेंगे फिलहाल तब तक वो अपनी लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना चाहेंगे. वहीं जब प्रियंका से उनकी बिजी लाइफ शेड्यूल के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा – हम प्रैक्टिस को लेकर इतने बिजी नहीं, अभी हम घर की प्लानिंग कर रहें हैं, बाद में बेबी की कर लेंगे.

एक्ट्रेस ने बताया कि वो बिजी होने के बावजूद 2022  अपने घर से दूर नहीं बिताना चाहेंगी. इस चीजों को देखते हुए वो अपने लाइफ में बैलेस बनाने की कोशिश कर रही हैं. Priyanka Chopra ने कहा, “वो अपनी फैमिली लाइफ के लिए तरस रही हूं. मैं उन कामों को करने के लिए तरस रही हूं जो मैंने नहीं किया क्योंकि मैं अपने काम को लेकर इतना बिजी हूं.”

Priyanka Chopra

दरअसल कुछ समय पहले Priyanka Chopra ने जोनस फैमिली को रोस्ट करते हुए कहा था कि वो और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपने बच्चे को लेकर बात करते नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने निक और उनके भाईयों का जमकर मजाक उड़ाते हुए कहा कि- “हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं और इसलिए अब ये सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं. इसलिए हम आज रातभर जमकर पिएंगे और सुबह तक सोएंगे. इसके बाद एक्ट्रेस ने मजाक करते हुए कहा कि मैं बेबी सिट नहीं करना चाहती. मेरा मतलब है किसी ओर से शादी कर लो.”

जब प्रियंका ने हटाया था सरनेम

जानिए फैमिली प्लानिंग को लेकर क्या सोचती हैं Priyanka Chopra, बताया कैसा होगा फ्यूचर?

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति का सरनेम ‘जोनस’ हटाया था. जिससे हर कोई हैरान रह गया था. वहीं, सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था. अब इसपर रिएक्ट देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- “अगर मैं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट करूंगी, तो भी लोग उसे जूम करके देखेंगे और बात करने के लिए कोई-न-कोई टॉपिक ढूंढ लेंगे. आज कल हर कोई सोशल मीडिया पर उपस्थिति है, इसलिए चीजें काफी तेजी से वायरल होने लगती हैं.”