Priyanka-Chopra-Sold-Her-Mumbai-House-For-Rs-7-Crore

Priyanka Chopra: बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) दोनों में अपना नाम बनाया है। 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गईं। यहां निक और प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Marry Chopra Jonas) के साथ रहते हैं। वहीं हाल ही कि खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने मुबंई के अंधेरी में अपने दो अपार्टमेंट डायरेक्टर और राइटर अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) को बेचा है। जिसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत भी ली है।

Priyanka Chopra ने बेचा अपना मुंबई वाला घर

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपना घर अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) को बेचा है। अभिषेक बॉलीवुड (Bollywood) में डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर हैं और मुबंई के जोगेश्वरी इलाके के निवासी हैं। प्रियंका का घर मुबंई के लोखंडवाला (Lokhandwala) में करण अपार्टमेंट टावर (Karan Apartment Tower) की 9वीं मंजिल पर स्थित हैं और कुल मिलाकर लगभग 2,300 वर्ग फुट में फैला हुआ है। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) की मदद से लेन-देन 23 अक्टूबर और 25 अक्टूबर को हुआ, जिसमें कुल स्टांप शुल्क 36 लाख रुपये देकर अभिषेक चौबे ने घर अपने नाम किया। इससे पहले प्रियंका ने लोखंडवाला में एक प्रॉपर्टी को 7 करोड़ रुपये में एक डॉक्टर को बेच दिया था, जिन्होंने पहले 2021 में जगह किराए पर ली थी।

दिवाली पार्टी में नजर आए प्रियंका-निक

Priyanka Chopra-Nick Jonas
Priyanka Chopra-Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को उनके बोल्ड रोल्स और बेहतरीन पर्सनैलिटी के लिए सराहा जाता है, जिससे उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हाल ही में प्रियंका ने निक के साथ मिलकर एक दिवाली पार्टी होस्ट की और एक फैन पेज के शेयर किए गए फोटोज में प्रियंका, प्रीति जिंटा और उनके पति ‘जीन गुडइनफ’ जैसे मेहमानों के साथ नजर आईं। इस दौरान प्रियंका और निक को बाकी लोगों के साथ टोस्ट करते हुए भी देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में ‘जॉन सीना’ (John Cena)  और ‘इदरीस एल्बा’ (Idris Elba) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह ‘सिटाडेल 2’ में भी दिखाई देंगी। वहीं उन्हें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: फाइनल में टीम इंडिया के लिए दूसरा गौतम गंभीर बनेगा ये खिलाड़ी, जिताएगा वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी 

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल से पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के लिए रखा गया डिनर, होटल नहीं इस नदी के बीच एक साथ दोनों टीमें करेंगे एंजॉय

 

"